उत्तराखण्ड काशीपुर क्राइम

नशे के खिलाफ बड़ी सफलता,165 नशीले इंजेक्शन सहित अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में…

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंह नगर महोदय के नशे के विरुद्ध चलाया जा रहे अभियान के तहत जनपद उधमसिंह नगर की एस०ओ०जी/ए0डी०टी०एफ० टीम द्वारा जनपद उधमसिंह नगर के गदरपुर क्षेत्र में नशे के कारोबार करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए प्रभारी एस० ओ०जी० के नेत्रत्व में चैकिंग के दौरान बराखेड़ा मदरसे के पास निर्माणाधीन हाईवे गदरपुर में एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया।

 

पकड़े गये व्यक्ति की तलाशी लेने पर उक्त व्यक्ति ने अपना नाम मुख्तर अली पुत्र अख्तर अली निवासी मोतीपुर गदरपुर जनपद उधमसिंह नगर बताया। जिसके कब्जे से 02 अदद मोबाइल फोन व एक थैले में 30 Buprenorphine • Injection IP BUPINE (2ml), 80 इन्जेक्शन Diazepam Injection IP Dizelab (2ml), 55 Pheniramine maleate Injection IP Avil (10ml) कुल 165 प्रतिबन्धित नशीले इंजैक्शन व विक्री के 700/- रुपये नगद, व एक अदद मो0सा० संख्या UK06AG-8939 बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, दो बेटियों को लेकर हुआ फरार तलाश में जुटी पहुंची........

 

अभियुक्त मुख्तर अली उपरोक्त ने पूछताछ में डांगरपुर गदरपुर में शिफा क्लीनिक के नाम से क्लीनिक खोलना तथा उक्त अवैध नशीले इंजैक्शन नावेद निवासी नरपतनगर स्वार रामपुर से 03 हजार रुपये प्रति पेटी के हिसाब से खरीदने तथा आगे 05 हजार रुपये पेटी के हिसाब से बेचने व फुटकर में 300/- रुपये प्रति सैट के हिसाब से गदरपुर क्षेत्र के नशेड़ियों को बेचने की बात कबूली।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार उत्तराखंड के जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन विभाग द्वारा पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन...... 

 

गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध मेडिकल एक्ट के तहत अलग से कार्यवाही किये जाने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के माध्यम से प्रभारी जिला चिकित्साधिकारी जनपद उधमसिंह नगर को रिपोर्ट प्रेषित की जा रही है। अभियुक्त मुख्तर अली उपरोक्त वर्ष 2020 में भी इंजेक्शनों की बरामदगी में थाना गदरपुर से ही NDPS ACT के तहत जेल गया है। बरामदगी के आधार पर अभि० मुख्तर अली उपरोक्त के विरुद्ध थाना गदरपुर में FIR NO. 133/2022 धारा *8/20/60 NDPS ACT के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

Leave a Reply