उत्तराखण्ड ज़रा हटके पोड़ी

आगजनी से प्रभावित सभी दुकानदारों को फौरी मदद के तौर पर मिलेगें एक-एक लाख: महाराज……

ख़बर शेयर करें -

पौड़ी- प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और चौबट्टाखाल विधायक श्री सतपाल महाराज ने जनपद पौड़ी स्थित अपने विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत सतपुली में  आग लगने से 13 दुकानों में हुए नुकसान पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए तात्कालिक मदद के रूप में सभी प्रभावित को 1-1 लाख की धनराशि दिये जाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिसकर्मियों पर ईट से हमला कर हुड़दंग करने वाले 2 अभियुक्तों को रुद्रपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार.......

 

जिसे मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए सभी को उक्त धनराशि दिये जाने का आश्वासन दिया है। कैबिनेट मंत्री और चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने अपने विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत सतपुली में शॉर्ट सर्किट से 13 दुकानों में भीषण आग लगने से हुए नुकसान पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हादसे के कारणों की जांच कर नुकसान की हर संभव भरपाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- हाईकोर्ट से हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड मलिक को राहत, 2.68 करोड़ के वसूली नोटिस पर लगाई रोक......

 

उन्होंने कहा कि फिलहाल प्रभावित 13 दुकानदारों को फौरी राहत के रूप में मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से 1-1 लाख की मदद दी जा रही है। इसके अलावा प्रशासन को आगजनी से हुए नुकसान का आंकलन करने के निर्देश दिए गए हैं। सही आंकलन करने के पश्चात आगजनी से प्रभावित सभी 13 दुकानदारों को हर संभव आर्थिक मदद की जायेगी।

Leave a Reply