उत्तरप्रदेश क्राइम

बंदूक दिखाकर युवती का अपहरण कर चार लोगों ने की हैवानियत…..

ख़बर शेयर करें -

पीड़िता अपने जीजा के साथ पुष्कर घाटी पर घूमने गई थी। इस बीच एक कार आई और चार आरोपियों ने उसके जीजा को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और उसे उठा ले गए। अजमेर में बंदूक के बल पर युवती का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला आया सामने, पीड़िता ने पुष्कर घाटी से अपहरण कर खंडहर कमरे में दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में बंदूक के बल पर युवती का अपहरण कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

पीड़िता ने एसपी को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच सीओ रामचंद्र चौधरी कर रहे हैं। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता अपने जीजा के साथ पुष्कर घाटी पर घूमने गई थी। इस बीच एक कार आई और चार आरोपियों ने उसके जीजा को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। पीड़िता का बंदूक के बल पर अपहरण कर ले गए। पीड़िता ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसका फोन स्विच ऑफ कर दिया।

इसके बाद पुष्कर घाटी की तरफ ले गए और एक खंडहर में शराब के नशे में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर वह चिल्लाई तो गोली से मार देंगे। उसी दिन पीड़िता को बाइक पर दो लड़के जनाना हॉस्पिटल की तरफ ले गए। वहां भी एक लड़के ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि बाद में आरोपियों ने उसे रोडवेज बस स्टैंड पर छोड़ दिया। जाते वक्त धमकी दी कि अगर थाने में शिकायत की तो उसे जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़िता ने अपने जीजा से संपर्क किया और घरवालों को घटना की जानकारी दी थी।

पीड़िता ने धमकी से परेशान होकर जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी है। एसपी के निर्देश पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ रामचंद्र चौधरी को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी की मोटर साईकिल के साथ, तीन शातिर मोटर साईकिल चोर गिरफतार......

Leave a Reply