उत्तराखण्ड ज़रा हटके हरिद्वार

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अंकिता भंडारी की पुण्यतिथि पर दीपदान कर श्रद्धांजलि अर्पित की……

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार- आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय अंकिता भंडारी की पुण्यतिथि पर प्रेम नगर घाट पर दीपदान कर श्रद्धांजलि अर्पित कर स्वर्गीय अंकिता भंडारी को न्याय मिलने की मां गंगा से प्रार्थना कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों  ने कहा कि स्वर्गीय अंकिता भंडारी को अभी तक इंसाफ न मिलना सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाता है। 19 वर्षीय स्वर्गीय अंकिता भंडारी के साथ दरिंदों की हैवानियत ने पूरे उत्तराखंड के लोगों को हिला कर रख दिया था। 19 वर्षीय अंकिता की इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने रिसोर्ट में आने वाले वीआईपी गेस्ट को स्पेशल सर्विस देने से मना कर दिया था।

 

यह भी पढ़ें 👉  दस दिन पूर्व से लापता हुए बालक के परिजनों ने बालक की खोज के लिए प्रयास तेज करने की गुहार लगाई.....

एसटीएफ जांच में अब तक वीआईपी का नाम का खुलासा नहीं कर सकी है इससे साफ पता चलता है कि एसटीएफ  सरकार के दबाव में काम कर रही है। हत्याकांड को 1 वर्ष का समय बीत चुका है परंतु प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अभी तक अंकिता के आरोपियों को अभी तक सजा नहीं दिल पे हैं वहीं दूसरी ओर धामी जी  श्रीकोट स्थित राजकीय नरसिंह  कॉलेज का नाम अंकित भंडारी के नाम पर रखने की घोषणा कर राजनीति करने का काम कर रहे हैं बेहतर होता यदि धमीजी अंकित भंडारी के परिजनों को हिसाब दिलाते और अंकित हत्याकांड में आरोपियों को फांसी की सजा दिलवा कर उस वीआईपी का नाम उजाकर करते।

यह भी पढ़ें 👉  सी आर एस टी इंटर कॉलेज में संपन्न हुई सी आर एस टी ओल्ड बॉयज एसोसिएशन क्लब की आम सभा की बैठक……

 

श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में पार्टी की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी, प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा, जिला कार्यालय प्रभारी संजय गौतम, विधान सभा उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पवन वर्मन, जिला सचिव अजय मुखिया, गीता देवी, विशाल शर्मा, पवन कुमार, अमनदीप, अर्जुन सिंह, मानिक गिरी, काका कौशल, रवि कालयान, शुभम सैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply