उत्तराखण्ड ज़रा हटके नैनीताल

सड़क हादसे में नैनीताल में तैनात पुलिसकर्मी की दर्दनाक मौत…….

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल-नैनीताल जिले से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। शनिवार की दोपहर सड़क हादसे में नैनीताल जनपद में बंदी रक्षक पद पर तैनात एक पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

 

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी ऊधम सिंह नगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी महोदय द्वारा कोतवाली काशीपुर का किया गया वार्षिक निरीक्षण.....

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाली के एसएसआई मोहम्मद यूनुस ने बताया कि दोपहर 112 पर किसी व्यक्ति द्वारा सूचना दी गई थी रामनगर हल्द्वानी मार्ग के समय बेलगढ़ के पास एक बाइक सवार को अज्ञात ट्रक चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया है

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा प्रभारी बलवंत सिंह भौर्याल ने भाजपा जिला कार्यालय पर रुद्रपुर विधानसभा के कार्यकताओ ली की बैठक......

 

घायल बाइक सवार को उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया उन्होंने बताया कि मृतक की शिनाख्त चंद्रशेखर सिंह निवासी ग्राम ऐराकोटे जनपद अल्मोड़ा के रूप में हुई है उन्होंने बताया कि मृतक नैनीताल जनपद में बंदी रक्षक के पद पर तैनात था।

यह भी पढ़ें 👉  सलमान का हिंसा कनेक्शन: गलियों में घूमकर बांटे पैसे, उपद्रवियों के लिए की फंडिंग; पुलिस ने मांगे दस्तावेज…..

 

खबर लिखी जाने तक पुलिस द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने की कार्रवाई की जा रही है तथा घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है।

Leave a Reply