उत्तराखण्ड ज़रा हटके पंतनगर

पंतनगर विवि से एमटेक का छात्र लापता, मचा हड़कंप……

ख़बर शेयर करें -

पंतनगर- पंतनगर विवि में अध्ययनरत एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया, जिससे विवि प्रशासन में हड़कंप मच गया। अधिकारियों ने आनन-फानन छात्र के परिजनों और पुलिस को सूचना देकर परिसर में लगे सीसीटीवी खंगाले, लेकिन छात्र का खबर लिखे जाने तक कोई पता नहीं चल सका है बताते चले कि त्रिवेणीपुरम झूंसी प्रयागराज (यूपी) निवासी राघव सिंह परमार (24) पुत्र रणंजय सिंह परमार जीबी पंत कृषि विवि के प्रौद्योगिकी महाविद्यालय में एमटेक (सिविल इंजीनियरिंग) प्रथम वर्ष का छात्र है।

यह भी पढ़ें 👉  संदिग्ध परिस्थितियों में गौला के जंगल में पेड़ से लटका हुआ आईटीबीपी के जवान का शव.......

 

राघव प्राध्यापक डाॅ. ज्योति प्रसाद की एडवाइजरी में शिवालिक भवन छात्रावास के कमरा नंबर-202 में रहकर पढ़ाई कर रहा है। शुक्रवार दोपहर 12 बजे शिवालिक के अन्य अंतःवासी छात्रों ने भोजन के दौरान राघव को नहीं देखा, तो तबीयत आदि का जानकारी लेने उसके कमरे पर पहुंचे। कमरे में ताला लगा देखकर उन्हें आश्चर्य हुआ और उन्होंने राघव की पूरे छात्रावास में खोजबीन की। इस दौरान उसका मोबाइल भी बंद मिलने पर उन्होंने इसकी सूचना वार्डन डाॅ. राजीव रंजन को दी। सूचना पर पहुंचे वाड़न सहित अन्य अधिकारियों ने राघव के परिजनों से उसके वाराणसी तो नहीं पहुंचने की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली से काठगोदाम को आ रही उत्तराखंड संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में लाश मिलने से हड़कंप......

 

परिजनों के मना करने पर विवि परिसर के सीसीटीवी कैंमरों को खंगाला गया, लेकिन राघव का कोई पता नहीं चला। इस दौरान कई बार सर्विलांस से छात्र की लोकेशन पंतनगर रेलवे स्टेशन पर मिली। विवि के अधिकारी और राघव के परिजन इस संभावना में रात भर एक-दूसरे को फोन करते रहे कि शायद छात्र की कोई सूचना मिली होगी।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा ने कबाड़ के गोदाम मे लगी भीषण आग से प्रभावित लोगो से की मुलाक़ात, हर सम्भव मदद का दिया भरोसा......

 

सुबह होते ही छात्र के परिजन पंतनगर पहुंच गए, जिसके बाद वार्डन डाॅ. राजीव की ओर से पंतनगर में छात्र की गुमशुदगी की तहरीर देकर उसके मोबाइल की सीडीआर निकलवाई जा गई है। वार्डन डाॅ. राजीव ने बताया कि छात्र पंतनगर के आसपास ही मौजूद है और बीच-बीच में मोबाइल ऑन कर भेजे गए मैसेज भी रीड कर रहा है, लेकिन कोई रिस्पांस नही दे रहा है।

Leave a Reply