उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

ठगी पीड़ित जमाकर्ता अपने धन वापसी को (बड्स एक्ट 2019) के अन्तर्गत पाने के लिए कल्पना रावत के निवास पर आहूत की गई एक बैठक…….

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- ठगी  पीड़ित जमाकर्ता परिवार कोटद्वार के  द्वार उत्तराखण्ड की अपने धन वापसी को (बड्स एक्ट 2019) के अन्तर्गत पाने के लिए एक बैठक मानपुर में कल्पना रावत के निवास पर आहूत की गई। बैठक लक्ष्मी बिष्ट की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में सुखदेव शास्त्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि निक्षेपकों के हित संरक्षण हेतु हमारी पार्लियामेंट ने, अनियमित जना योजनाएं पाबढी कानून (2019) बनाकर जमाकर्ताओं को सुरक्षा प्रदान सरकार की है।

 

यह भी पढ़ें 👉  रिखणीखाल के ग्रामीण अंचलों में विकास की किरण दूर दूर तक भी नजर नहीं आ रही.....

लेकिन पांच साल कानून को बने हुए हो चुके हैं लेकिन अभी तक ने कानून की अनुपालना सुनिश्चित नहीं की है। जिससे जमाकर्ता में बडा रोष व्याप्त है। बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 14-11-2023  को झण्डाचौक से रैली के माध्यम से पुन: प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री 14 -11-2023 उत्तराखण्ड को ज्ञापन प्रेषित कर सरकार को जागृत करते हुए कहा गया यदि सरकार ने तुरन्त जमाकर्ताओं के धन वापसी के लिए उचित कार्यवाही नही की तो हम सभी ठगी पीडित जन आगामी चुनाव में मतदान में सपरिवार भाग नहीं लेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं नगर में श्री श्याम महोत्सव से पूर्व निकाली गयी भव्य निशान यात्रा में उमड़े सैकड़ो श्रद्धालु…..

 

आयोजित बैठक में, रीना, लक्ष्मी बिष्ट, विजयलक्ष्मी भारती, विजय लक्ष्मी आर्य, इन्दु बिष्ट, नीमा भंडारी, कलावती, गजे सिंह रावत सुखदेव शास्त्री  कल्पना रावत, रीता रावत, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply