उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

संजीवनी के 7 वर्ष पूरे: गरीबों को दे रहा बेहतर चिकित्सा लाभ: दीपक बाली

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- काशीपुर में मुरादाबाद रोड स्थित संजीवनी मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल के सात वर्ष पूरे होने पर निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है। चिकित्सा शिविर का शुभारम्भ भाजपा के वरिष्ठ नेता दीपक बाली तथा खिलेंद्र चौधरी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। इस अवसर पर हास्पिटल के एम डी मुकेश चावला ने बताया कि निशुल्क चिकित्सा परामर्श शिविर में पर्चा और तीन दिन की दवाई मुफ्त दी जायेगी। साथ ही शुगर, बी पी एवम ई सी जी भी मुफ्त किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  वनस्पति विज्ञान की शोध छात्रा जोया साह ने दी अपनी पीएचडी की अंतिम मौखिक परीक्षा…..

 

उन्होंने बताया कि संजीवनी मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल मरीजों के स्वास्थ्य को लेकर संजीदगी से कुशल चिकित्सकों की देखरेख में उपचार करने के लिए संकल्पबद्ध है। मुकेश चावला ने बताया कि इस शिविर में अल्ट्रासाउंड मात्र 700 रु में, खून की जांचों में 40% की छूट, दिमाग का सी टी स्कैन मात्र 1500 रु, पेट का सी टी स्कैन मात्र 3000 रु  में किया जा रहा है। मरीज इस निशुल्क चिकित्सा शिविर का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  2 किलो 40 ग्राम अवैध चरस के साथ 02 अभियुक्त उधम सिंह नगर पुलिस की गिरफ्त में…..

 

भाजपा नेता दीपक बाली और खिलेंद्र चौधरी ने संजीवनी मल्टीस्पेशलिटी हास्पिटल के प्रबंधकों व चिकित्सकों को शुभकामनाएं दी । श्री बाली ने कहा कि संजीवनी हॉस्पिटल आयुष्मान व चिकित्सा संबंधीअन्य सरकारी योजनाओंके चलते क्षेत्र की गरीब जनता को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करा रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  42.64 ग्राम स्मैक एक लाख बीस हजार रूपये के साथ अभियुक्त गिरफ्तार........

 

इस अवसर पर डाँ सौरभ शर्मा, डा रजनीकांत डा नमिता कालरा, डा ज्योतिप्रकाश, डा बसंत डालमिया, डा राजीव राय, डा प्रणव शाह, डा पंकज पवार प्रबंधक मनोज बाठला तथा अमित सक्सैना आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply