उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

मकान मालिक के शौक ने दांव पर लगा दी मोहल्ले के लोगों की जिंदगी,परेशानी का सबब पिटबुल………….

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-(आरिश सिद्दीकी) दुनिया की सबसे खतरनाक प्रजातियों में शुमार कुत्ता मोहल्ले वालों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। मकान मालिक के शौक ने मोहल्ले के लोगों की जिंदगी दांव पर लगा दी है। अब तक यश्ह कुत्ता कई लोगों को काट चुका है।

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- बाजार क्षेत्र मे शौचालय बनाने की मांग

आरोप है कि कुत्ता संभालने की बात जब कहीं जाती है तो वह उन पर कुत्ता छोड़ देता है। लोगों ने नगर आयुक्त से कार्रवाई की मांग की है। दरअसल मल्ली बमौरी की गायत्री कालोनी में राजेंद्र पाण्डे नाम के व्यक्ति ने पिटबुल प्रजाति का कुत्ता पाला हुआ है। यह कुत्ता दुनिया की सबसे खतरनाक प्रजातियों में दूसरे नंबर का है। मोहल्ले के लोग नगर आयुक्त से मिले और कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  सावन मास के अवसर पर एसएसपी महोदय द्वारा थाना दिनेशपुर में नवनिर्मित मंदिर में किया गया हवन पूजन......

 

कहा कि वह जब भी अपने पिटबुल को संभालने की बात कहते हैं तो वह उन पर अपना कुत्ता छोड़ देता है। इसने अब तक कई लोगों को काट दिया है। मोहल्ले के लोगों ने नगर आयुक्त से कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  विधायक शिव अरोरा के आश्वासन के बाद रुद्रपुर महाविद्यालय की तालेबंदी कर रहे छात्र- छात्राओं का धरना हुआ समाप्त......

 

ज्ञापन देने वालों में एसके लोधा, नेहा चतुर्वेदी, अतुल चुतेर्वदी, तारा पाण्डे, एमसी पाण्डे, फूलचंद्र, प्रेमवती, सोनी, रचना उपाध्याय, प्रेम प्रकाश त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply