उत्तराखण्ड रुड़की

रुड़की: साइकिल सवार दो मासूमों को कार ने रौंदा, मौके पर ही हुई दोनों की मौत

ख़बर शेयर करें -

रुड़की रुड़की में सड़क पर साइकिल चला रहे दो मासूमों को एक कार सवार ने रौंद दिया। हादसे में दोनों मासूम गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बच्चों की मौत से परिजनों में हडकंप मच गया। वहीं, कार सवार घटना के बाद मौके से भाग गया। पुलिस के अनुसार, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गांव हरचंदपुर निवासी दो परिवार मंगलौर-देवबंद मार्ग स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। रविवार सुबह कार्तिक (11) पुत्र सोमवाल और आदित्य (9) पुत्र सफल ईंट भट्ठे के पास ही सड़क पर साइकिल चला रहे थे। इस बीच एक अनियंत्रित कार ने दोनों को कुचल दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।  शोर सुनकर ईंट भट्ठे पर काम करने वाले लोग और परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे। आननफानन में दोनों मासूमों को सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉   वन विभाग ने की बड़ी कार्रवाई" अवैध लकड़ी तस्करी में लिप्त तीन वाहन पकड़े…….

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और परिवार वालो से घटना की पूरी जानकारी ली। वहीं, पुलिस कार और  चालक की तलाश कर रही है। कोतवाली प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस हिमांशु वर्मा ने बताया कि दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम करवा लिया गया है। लेकिन अभी परिवार वालों ने कोई तहरीर नहीं दी है । अगर तहरीर आती है तो मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। और जल्द ही कार और चालक दोनों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply