काशीपुर

परिवर्तन यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार के विरुद्ध चलाया जाएगा जन जागृति अभियान – मुक्ता सिंह

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर – (सुनील शर्मा) काशीपुर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पब्लिसिटी सदस्य एवं पी सी सदस्य मुक्ता सिंह ने कहा भाजपा शासन में विकास कार्य ठप हो चुके हैं। चारों तरफ बेरोजगारी का बोलबाला है, रोजगार के अभाव में बेरोजगार  युवा बाहरी राज्यों को पलायन करने को मजबूर हैं। कांग्रेस प्रदेश के लोगों को बीजेपी सरकार की नाकामी बताने के लिए, कांग्रेस परिवर्तन यात्रा निकाल रही है।

     परिवर्तन यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार के विरुद्ध जन जागृति अभियान चलाया जाएगा उन्होंने कहा कांग्रेस परिवर्तन यात्रा के माध्यम से बीजेपी की खामियों को जनता के सामने रखेगी। परिवर्तन यात्रा में चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत पार्टी के सभी दिग्गज नेता शामिल होंगे। उन्होनें बताया कांग्रेस ने परिवर्तन यात्रा को पहले ऊधमसिंह नगर जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में निकालने की जबरदस्त रणनीति बनाई है  ताकि जन जन तक कांग्रेस अपने विकास के संदेश को पहुंचा सके।

यह भी पढ़ें 👉  प्रोजेक्ट गौरव का चार दिवसीय कार्यशाला का आयोजन......

    कांग्रेस नेत्री मुक्ता सिंह ने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र के विकास के नाम पर 19 बरसों से मात्र जनता को छलने का ही काम किया है। कांग्रेस नेत्री मुक्ता सिंह ने क्षेत्रीय समस्याओं पर भाजपा सरकार के जनप्रतिनिधियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि काशीपुर को जिला बनाने का राग अलापते रहे जो कि  विधायक जी ने जनता को मात्र छला | काशीपुर शुगर मिल में जो किसानों का बकाया है उसका भुगतान अभी तक भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने नहीं किया | काशीपुर नगर निगम में लगने वाला 2% दाखिल खारिज शुल्क समाप्त नहीं किया |  काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय में डाक्टरों की नियुक्ति नहीं करा पाए| काशीपुर की जलभराव से होने वाली जटिल समस्या से निजात दिलाने के लिए कोई कार्ययोजना तैयार नहीं की| न जाने कितनी समस्याओ से क्षेत्र की जनता  जूझ रही है परन्तु भाजपा के जनप्रतिनिधियों को जनता की किसी भी समस्या से कोई सरोकार नहीं है और नहीं रहा!अब वक्त  की आवाज है कि भाजपा के जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जनता एकजुट होकर  इनकी दाल अब गलने न दें और जनता परिवर्तन का मन बना कर आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को ही मजबूत बनाने का मन में विश्वास के साथ हाथ थाम ले।

Leave a Reply