उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

अस्पताल के समीप छप्पर की दुकानों में लगी आग, एंबुलेंस आंशिक रूप से जल जलकर स्वाहा…

ख़बर शेयर करें -

 

काशीपुर-(सुनील शर्मा) काशीपुर में मंगलवार को कृष्णा हॉस्पिटल के समीप छप्पर की बनी अस्थाई दुकानों में आग लग है। तत्काल फायर स्टेशन काशीपुर से एक फायर यूनिट घटनास्थल के रवाना हो गई। तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल पहुंच कर देखा कि आग अस्थाई घास फूस से बने छप्पर की दुकानों में लगी थी।

 

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस ने कस्बा श्रीनगर में आमजन में सुरक्षा की भावना प्रबल करने एवं सौहार्दपूर्ण माहौल कायम करने हेतु निकाला फ्लैग मार्च......

जिसे फायर यूनिट ने हाई प्रेशर पंप होज रील की सहायता से पंपिंग कर व कृष्णा हॉस्पिटल के दो हाइड्रेंटो की सहायता से आग को पूर्ण रूप से आग पर काबू पाया गया। प्रभारी अग्निशमन अधिकारी द्वारा घटना का स्थलीय निरीक्षण  किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मानव अधिकार संरक्षण केंद्र उत्तराखंड संस्था ने पुलिस के अधिकारियों व पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित......

 

आग से  एक  मोटरसाइकिल पूर्ण रूप से व एक  मोटरसाइकिल व एक एंबुलेंस आंशिक रूप से जल जलकर स्वाहा हो गई। तथा अस्थाई छप्पर कि 4 दुकाने भी पूर्ण रूप से जल गई। फायर यूनिट में सम्मिलित कर्मचारी फायरमैन हंसदास चालक संदीप कुमार फायरमैन विकास रावत फायरमैन पुष्कर सिंह मौजूद रहे।

Leave a Reply