उत्तराखण्ड क्राइम लालकुआं

लालकुआं में सामने आया लव जिहाद का मामला, पुलिस ने एक विशेष समुदाय के युवक को हिंदू महिला के साथ पकड़ा, गलत आईडी दिखाकर लिया था कमरा…….

ख़बर शेयर करें -

लालकुआं- लालकुआं नगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है यहां रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में पुलिस ने एक विशेष समुदाय के युवक को हिंदू महिला के साथ पकड़ लिया है युवक ने गौरव शर्मा नाम की आईडी दिखाकर कमरा लिया था। जब उससे सख्ती से पुछताछ की गई तो लड़का मुस्लिम निकला अब हिन्दूवादी संगठन की मांग पर पुलिस मामले की जांच कर रही है यहां मामला लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास विवेक होटल का है।

 

बताया जा रहा है हिन्दूवादी संगठन के कार्यकताओं को एक गुप्त सूचना मिली कि एक समुदाय विशेष का युवक हिन्दू महिला को लेकर विवेक होटल में आया है इस पर संगठन के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को मामले की सूचना दी इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के रजिस्टर में जांच की तो उसमें युवक ने गौरव शर्मा के नाम की फर्जी आईडी लगाकर कमरा लिया था जबकि युवक मुस्लिम समुदाय से है उसका नाम शाहरुख़ बताया गया है।पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है युवक ने फर्जी आईडी बनवा रखीं थी।

यह भी पढ़ें 👉  हेल्थी लाइफ स्टाइल फोर प्रिवेंशन ऑफ लाइफ स्टाइल डिसीज विषय पर आयोजित किया स्पेशलिस्ट का विशेष व्याख्यान……

 

बताया जा रहा है कि युवक काठगोदाम निवासी है जो हल्द्वानी के किसी निजी होटल मे कार्यरत है वही महिला से भी पुछताछ की जा रही है। इधर हिन्दूवादी नेता कमल मूनि जोशी ने कहा कि लालकुआं हिन्दूवादी संगठन के नेताओं को एक गुप्त सूचना मिली थी एक विशेष समुदाय का युवक हिन्दू महिला को लेकर आया है जिसके बाद सगंठन के कार्यकताओं द्वारा तुरंत पुलिस को सूचना दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि युवक ने फर्जी आईडी लगाकर कमरा लिया है। उन्होंने कहा कि युवक किसी बड़े रैकेट का हिस्सा हो सकता है

यह भी पढ़ें 👉  महिला कांग्रेस और युवा कांग्रेस में प्रकाश जोशी के समर्थन में दिखाया दमखम: अलका पाल…….

 

उन्होंने पुलिस से गंभीरता से मामले की जांच करने की अपील की है फिलहाल पुलिस युवक से पुछताछ करने में जुटी हुई है। वही पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है फिलहाल उसे पुछताछ की जा रही है जो भी सामने आयेगा उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हिन्दूवादी कार्यकताओं को वापस भेज दिया है। इस मौके पर मुख्य रूप से हिन्दूवादी नेता कमल मूनि जोशी, सुभाष नागर,विजय लोहनी,मनोज गुप्ता, विकास गुप्ता,अलोक वर्मा, जितेन्द्र नेहरा,शोभित त्यागी,आकाश सहित भारी संख्या हिन्दूवादी नेता मौजूद थे।

Leave a Reply