उत्तराखण्ड ज़रा हटके नैनीताल

फंदे से लटकी मिली जवान की पत्नी, तो कहीं नदी किनारे महिला ने जन्मे जुड़वा बच्चे……

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल- मुनस्यारी में गर्भवती का नदी किनारे ही प्रसव हो गया। महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इनमें से एक शिशु मृत पैदा हुआ। वहीं, हल्द्वानी में जवान की पत्नी का शव देर रात घर में ही फंदे पर लटका मिला। एक क्लिक में पाएं सभी खबरें एक साथ…

1- मुनस्यारी विकासखंड के रुईसपाटा गांव निवासी गर्भवती का नदी किनारे ही प्रसव हो गया। महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इनमें से एक शिशु मृत पैदा हुआ। रुईसपाटा गांव अभी तक सड़क सुविधा से नहीं जुड़ सका है।

यह भी पढ़ें 👉  पद्म श्री डा. यशवंत सिंह कठोच को किया सम्मानित......

2- हल्द्वानी में मर्चेंट नेवी जवान की पत्नी का शव बुधवार देर रात घर में ही फंदे पर लटका मिला। परिजन महिला को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  लम्बे समय से फरार चल रहे 02 वारण्टियों को पौड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे…..

3- हाईकोर्ट की एक बेंच आईडीपीएल ऋषिकेश भेजने के मौखिक आदेश देने के अगले दिन बृहस्पतिवार को कुमाऊंभर भर के अधिवक्ता भड़क गए। अधिवक्ताओं ने हाईकोर्ट बेंच शिफ्टिंग का अलग-अलग तरीके से विरोध जताया। बृहस्पतिवार को हल्द्वानी बार एसोसिएशन के सदस्यों ने सीएम से मुलाकात की और हाईकोर्ट बेंच शिफ्टिंग का विरोध किया।

4-नैनीताल जिले से कार्यालयों के शिफ्ट होने का सिलसिला लंबे समय से चल रहा है। वर्तमान में सीएम से लेकर नेता प्रतिपक्ष तक कुमाऊं से हैं फिर भी न्यायिक संस्था को यहां से बाहर भेजकर यह भेदभाव क्यों किया जा रहा है, यह सवाल लोगों के जेहन में है।

यह भी पढ़ें 👉  महानगर कांग्रेस ने वार्ड न. दो में भाजपा को दिया बड़ा झटका,सैकड़ों लोग भाजपा छोड़ हुए कांग्रेस में शामिल......

5- भवाली में क्रॉकरी व्यापारी को सीबीआई अधिकारी बनकर झांसे में लेने की कोशिश की गई। व्यापारी की सूझबूझ से ठग अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। व्यापारी ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

Leave a Reply