उत्तराखण्ड ज़रा हटके पोड़ी

आशीष चौहान की अध्यक्षता में कलेक्टर सभागार में आयोजित की गई समीक्षा बैठक…..

ख़बर शेयर करें -

पौड़ी- जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आशीष चौहान की अध्यक्षता में कलेक्टर सभागार में निर्वाचन के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी ने निर्वाचन प्रक्रिया से संबंधित  कार्यों यथा मतदान केदो पर मूलभूत सुविधाओं (ए एम एफ), परिवहन रूट प्लान, वल्नरेबल व क्रिटिकल केन्द्र – स्थलों की वस्तुस्थिति के संबंध में सभी उप जिलाधिकारी तथा संबंधित अधिकारियों को समय से व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया गया रा०इ०का० कीर्तिखाल का वार्षिक उत्सव सत्र 2023-2024.....

 

जिलाधिकारी ने कहा कि जिन सड़क मार्ग के पूर्व में निरीक्षण करने के निर्देश दिए थे उन 37 सड़कों की निरीक्षण आज्ञा प्राप्त हो चुकी है इसलिए निर्वाचन के दौरान आवागमन के लिए उक्त सड़क मार्गों को भी सम्मिलित करते हुए रूट प्लान निर्धारित करें। उन्होंने सभी उप जिलाधिकारी और खंड विकास अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि सभी मतदान केदो पर न्यूनतम मूलभूत सुविधाओं के संबंध में एक बार पुनः निरीक्षण करते हुए रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ताइक्वांडो राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में सत्येंद्र चंद्र गुड़िया मैनेजमेंट एंड लॉ कॉलेज की तीन छात्राओं ने जीता गोल्ड मेडल.........

 

इस दौरान बैठक में संयुक्त मजिस्ट्रेट अनामिका, अपर जिलाधिकारी ईला गिरी, अपर पुलिस अधीक्षक जया  बलूनी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग दिनेश बिजलवान, जिला विकास अधिकारी मनविंदर कौर, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी शांतिलाल शाह सहित संबंधित अधिकारी कलेक्ट्रेट में उपस्थित थे तथा संबंधित उप जिलाधिकारी वर्चुअल माध्यम से बैठक से जुड़े हुए थे।——- जिला सूचना अधिकारी, जनपद पौड़ी गढ़वाल।

Leave a Reply