उत्तराखण्ड काशीपुर क्राइम

पुलिस ने नशे की गोलियों की खेप के साथ युवक को किया गिरफ्तार….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-ऊधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान के द्वारा नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी है। इसी क्रम में कुंडा थाना पुलिस ने हजारों की संख्या में नशे की गोलियों के साथ युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। काशीपुर एसबी चंद्रमोहन सिंह ने अपने कार्यालय में मंगलवार को पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ऊधम सिंह नगर द्वारा जिले में अवैध नशे के कारोबार के विरूद्ध चलाये गये अभियान के क्रम में काशीपुर सीओ वीर सिंह के पर्यवेक्षण में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम एवं अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत यह कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें 👉  प्रियंका गांधी के उत्तराखंड आगमन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बुके प्रदान कर किया स्वागत.......

 

इस दौरान  उन्होंने बताया कि अवैध नशे के कारोबारियों की सुरागरसी के दौरान कुंडा थाना प्रभारी के द्वारा मुरादाबाद रोड स्थित केवीआर अस्पताल के पास फ्लाईओवर से समय रात्रि सवा दस बजे के आसपास मोटरसाईकिल नम्बर UP20 BY6351 पर सवार 33 वर्षीय मो० आसिफ पुत्र मौ० उमर, निवासी ग्राम बेरखेडा थाना स्योहारा, जनपद बिजनौर (उ०प्र०) को धर दबोचा। पुलिस को उसके पास से नशे के लिये इस्तेमाल होने वाली गोलियों SPASMO PROXYVON PLUS के 1872 व PROXYWEI SPAS के 7200 (कुल 9072) गोलियां बरामद हुईं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में संपन्न हुई योगी की विजय संकल्प रैली…..

 

पुलिस को पूछताछ में अभियुक्त मौ० आसिफ ने बताया है कि वह अधिक लाभ कमाने के लालच के कारण इन गोलियों को बिजनौर से नशेड़ियों को काशीपुर में बेचने के लिए लाया था।  इन बरामद दवाई/ गोलियों की कुल बाजार कीमत करीब 1,70,000/ रू० (एक लाख सत्तर हजार) है। पकड़े गए अभियुक्त के विरूद्ध कुंडा थाना में पूर्व में धारा 08/22/60 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत है। अभियुक्त आसिफ को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में  कुंडा थाना प्रभारी प्रदीप नेगी, उपनिरीक्षक प्रकाश भट्ट, कांस्टेबल नीरज विष्ट, देवेन्द्र विष्ट,  हरीश प्रसाद आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  रेल पटरी की फिश प्लेट चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार......

Leave a Reply