उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

रुद्रपुर संयुक्त मोर्चा की बैठक संपन्न…….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- रुद्रपुर संयुक्त मोर्चा की बैठक ट्रांजिट कैंप में सुब्रत  विश्वास के आवास पर संपन्न हुई जिसमें संयुक्त मोर्चा के सदस्यों ने अधिक से अधिक बस्तियों के लोगों से संबंध स्थापित कर उन्हें मोर्चा में जोड़ने की अपील की। टेंपो यूनियन के अध्यक्ष सुब्रत  विश्वास के आवास पर संपन्न हुई बैठक में भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष के पी गंगवार ने कहा की रुद्रपुर संयुक्त मोर्चा को मजबूत करने के लिए बस्ती बस्ती जाकर लोगों से जनसंपर्क करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड प्रदेश लगोरी बालक बालिका टीम का चयन संपन्न…..

 

मोर्चा के सभी सदस्य बस्ती-बस्ती जाकर लोगों को इकट्ठा करें और बस्तियों की समस्याओं पर बात करें। बैठक में मोर्चा के पदाधिकारी व पूर्व सभासद ओमप्रकाश गंगवार ने कहा कि आने वाले निकाय चुनाव में मोर्चा अपनी अहम भागीदारी निभाएगा इसके लिए मोर्चा को रुद्रपुर शहर के 40 वार्डों में जाकर जनसंपर्क करना चाहिए। सुब्रत विश्वास में शहर की मलीन बस्तियों में मच्छरों के प्रकोप से बचने के लिए दवा के छिड़काव करने और लोगों से मोर्चा में जोड़ने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  मतदाता सूचियों) के विस्तृत पुनरीक्षण हेतु निर्धारित की गई समय सारणी…….

 

बैठक में पहुंचे संयुक्त मोर्चा के सभी सदस्य व पदाधिकारियो ने शीघ्र ही बस्तियों में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव करने की सहमति दी। बैठक में मुख्य रूप से स्वामी आधार श्रीवास्तव,कपिल सिन्हा,उमेश भारती, राधा कृष्ण, रामपाल सिंह, सुब्रत विश्वास, ओमप्रकाश गंगवार किरण पांडे, भगवानदास गंगवार, संजय आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे

Leave a Reply