उत्तराखण्ड ज़रा हटके हरिद्वार

पार्टी जिला कार्यालय में हुई बैठक में डेंगू के बढ़ते प्रकोप बिजली कटौती सहित तमाम मुद्दों को लेकर आप की हुई बैठक…..

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार- आम आदमी पार्टी की एक बैठक पार्टी जिला कार्यालय रानीपुर मोड़ हरिद्वार में हुई जिसमें शहर में बढ़ते डेंगू के प्रकोप, बिजली कटौती सहित तमाम मुख्य मुद्दों  पर चर्चा हुई। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी ने तय किया की कल नगर आयुक्त कार्यालय का घेराव कर शहर में बढ़ते डेंगू के खिलाफ घेराव कर ज्ञापन दिया जाएगा। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा की शहर में भाजपा की और निगम में कांग्रेस की सरकार है

 

बावजूद उसके दोनों ही सरकारों में जनता को निराश किया है, नगर निगम क्षेत्र में डेंगू फेल रहा है परंतु नगर निगम द्वारा अभी तक दवा का छिड़काव नहीं किया गया है जिससे मरीजों की संख्या बढ़ रही है। प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही हरिद्वार की जनता के साथ छलावा किया है। पिछले साढ़े  चार सालों में निगम के पास कोई खास उपलब्धि नहीं है। आज पूरा निगम क्षेत्र डेंगू के प्रकोप की चपेट में है।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के कार्यकर्ता भी इस आंदोलन के समर्थन मे कूच मे शामिल हुए…….

 

निजी अस्पताल और जिला अस्पताल मरीजों से भरे पड़े हैं स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार अब तक 57 डेंगू पीड़ित मरीजों की पुष्टि हुई है। पूरा सरकारी तंत्र सो रहा है।जिला अध्यक्ष संजय सैनी ने कहा की आम आदमी पार्टी शहर में बढ़ते डेंगू के प्रकोप को लेकर गंभीर है। आम आदमी पार्टी ने अपने स्तर पर वार्ड नंबर 36 और 37 में दवा  का छिड़काव क्या है जो की काफी नहीं है नगर निगम का अब तक दवा का छिड़काव ना करना नगर निगम की लापरवाही और गैर जिम्मेदारी को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें 👉  पहले भीड़ को उकसाया, फिर पुलिसकर्मी को बचाते हुए बनाया वीडियो; मौकिन की इस हरकत से सभी हैरान.....

 

महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री ग्लोबल सबमिट के माध्यम से ढाई सौ करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट लाने की बात कर रहे हैं वही ऊर्जा प्रदेश में सबसे ज्यादा महंगी बिजली है ।बिजली कटौती से व्यापारी किसानों की कमर तोड़ कर रख दी है। पहले से ही लगे उद्योग बंद होने की कगार पर है ।पहले चलते हुए उद्योग पर बिजली की सही से आपूर्ति करने का काम करें सरकार। आम आदमी पार्टी कल सोमवार को नगर आयुक्त कार्यालय का घेरा होकर बढ़ते डेंगू के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  महिलाओं को नई पहचान, जूट बैग इको फ्रेंडली बैग बनाने का दिया प्रशिक्षन..

 

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष अनिल सती ,संगठन महामंत्री आशीष गॉड, वरिष्ठ नेता ओ.पी मिश्रा, सी ई एस एस जिला अध्यक्ष अमनदीप, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, संगठन मंत्री ग्रामीण खालीद हसन, जिला सचिव अजय मुखिया, युवा मोर्चा उपाध्यक्ष पवन बर्मन, जिला अध्यक्ष एससी एसटी मोर्चा सत्येंद्र कुमार, दयाराम मनीक गिरी, कार्यालय प्रभारी संजय गौतम मौजूद रहे।

Leave a Reply