उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

हरमन कौर ने 99.6 प्रतिशत अंको के साथ शीर्ष स्थान हासिल कर उत्तराखंड में रोशन किया पूरे रुद्रपुर का नाम….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- CBSE कक्षा 12वी के परिणाम आने पर रुद्रपुर की हरमन कौर ने 99.6 प्रतिशत अंको के साथ उत्तराखंड में शीर्ष स्थान हासिल कर रुद्रपुर का नाम पूरे उत्तराखंड में रोशन किया। जिसपर पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने उनके आवास जाकर शाल ओढ़ाकर व गणेश जी की प्रतिमा देखकर फूल मालाओं से सम्मानित किया एवं शुभकामनाएं दी। पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा हरमन कोर ने शीर्ष स्थान हासिल कर रुद्रपुर सहित पूरे उत्तराखंड को गौरवान्वित करता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, दो बेटियों को लेकर हुआ फरार तलाश में जुटी पहुंची........

 

पूर्व विधायक ठुकराल ने हरमन कौर के आवास पर मुलाकात के दौरान हरमन से वार्ता की ओर उनके द्वारा भविष्य में चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने की इच्छा जहीर करने पर उनको उज्जवल भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी । उत्तराखंड की टॉपर हरमन ने भी चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने की इच्छा जहीर की निश्चित ही हरमन अपनी कार्यकुशलता ओर मेहनत के बल पर भविष्य में जिस भी क्षेत्र में जाएगी सफलता प्राप्त करेगी। पूर्व विधायक ठुकराल ने कहा हमारे रुद्रपुर क्षेत्र में अनेको होनहार बच्चे वर्तमान में जो भिन्न भिन्न क्षेत्रो में अपने कार्यकौशल के दम पर रुद्रपुर के नाम पूरे भारत मे रोशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ जोगदण्डे ने पौडी़ में परखी चुनाव की तैयारियां......

ठुकराल ने पुनः हरमन के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी। इस दौरान जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिवाकर पांडे,सतपाल सिंह , बलवंत सिंह बब्बर,दर्शन कौर ,सुरेंद्र कौर  सरनजीत कौर ,विनीता पांडेय,सतविन्दर बब्बर( सन्नी),राजेश ग्रोवर,राजेन्द्र चुघ,वसीम,राजेश आनंद, राजेश ग्रोवर , बंटी कोली,विशाल मेहरा आदि लोग उपस्थित थे

Leave a Reply