उत्तराखण्ड कोटद्वार

कोटद्वार में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने की मांग…….

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- शहर में चिह्नित अतिक्रमण को हटवाने के साथ ही विभिन्न समस्याओं को लेकर पूर्व सैनिक संघर्ष समिति ने विधानसभा अध्यक्ष को ज्ञापन दिया। कहा कि समस्याओं के निराकरण को गम्भीरता से कार्य किया जाना चाहिए। समिति के अध्यक्ष महेन्द्रपाल सिंह रावत के नेतृत्व में पूर्व सैनिकों ने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूड़ी भूषण को ज्ञापन दिया। समिति के अध्यक्ष ने बताया कि शहर में अतिक्रमण की समस्या लगातार बल्ली अगला जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  मां भद्रकाली दिव्य देव डोली का स्थापना दिवस विधि विधान के साथ संपन्न......

 

पूर्व में अतिक्रमण चिह्नित करने के बाद भी उसे हटाने  लिए गम्भीरता नहीं दिखाई गई। जिस कारण यातायात व्यवस्था बेपटरी होती जा रही है। रेहड़ी-ठेली वालों की भी संख्या लगातार बढ़ रही हैं। ऐसे में इनका सत्यापन होना भी जरूरी है। कहा कि शहर में लावारिस गोवंश व कुत्तों की संख्या भी बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कोटद्वार विधानसभा के विकास कार्यों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने करी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट......

 

सबसे अधिक खतरा बच्चों को बना हुआ है। इसके अलावा गाड़ावाट में आबादी के बीच संचालित हो रहे ट्रंचिंग ग्राउंड को अन्यंत्र शिफ्ट किया जाना चाहिए व केंद्रीय विद्यालय निर्माण के लिए भी गम्भीरता दिखाई जानी चाहिये। इस मौके पर ताजवर सिंह, राजेश बिष्ट, बलबीर सिंह, ताजबर सिंह गुसाई, सुधाकर बलूनी, गोपाल सिंह, प्रेम सिंह गुसाईं आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply