उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

नूपुर शर्मा के बयान से भड़के मुस्लिम समाज के प्रतिनिधिमंडल ने के उप जिलाधिकारी से वार्ता….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-काशीपुर के आज मुस्लिम समाज के एक शिष्ट मंडल ने उपजिलाधिकारी कार्यालय में उपजिलाधिकारी से मिलकर आरोप लगाते हुए बीते दिनों शरारती तत्वों द्वारा हजरत मुहम्मद साहब की शान में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने को लेकर आक्रोश व्यक्त किया। इस दौरान मुस्लिम समाज के शिष्टमंडल ने उपजिलाधिकारी को आगामी दिनों में एक जुलूस निकाले जाने अथवा कर्बला मैदान में अपनी बात रखने की अनुमति पत्र के माध्यम से आवेदन करते हुए मांगी।

यह भी पढ़ें 👉  जनता को गुमराह कर रहे हैं भट्ट, जनता के सामने खुली बहस की चुनौती करें स्वीकार- प्रकाश जोशी...

 

दरअसल काशीपुर में आज पूरे मामले को लेकर शहर इमाम मुफ़्ती मुनाजिर हुसैन के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के दर्जनों लोगों ने उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर उपजिलाधिकारी को शिकायती पत्र देते हुए ऐसे तत्वों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की। उपजिलाधिकारी को दिए शिकायती पत्र में मुस्लिम समाज के लोगों ने बताया कि बीते दिनों असामाजिक तत्वों द्वारा उनके नवी हजरत मुहम्मद साहब की शान में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर माहौल को खराब करने की कोशिश की गयी। इससे शहर व देहात का मुस्लिम समाज बहुत आहत है।

यह भी पढ़ें 👉  पीसीएस अफसर ने घर में फंदे से लटककर दी जान......

 

आगे कहा कि इस पर तमाम मुस्लिम समाज इस प्रकार के कृत्य के खिलाफ एकत्र होकर एक जुलूस कर्बला मैदान मोहल्ला अल्ली खां से उप जिलाधिकारी कार्यालय तक निकालकर जिलाधिकारी के माध्यम से देश के महामहिम राष्ट्रपति तथा प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन भेजना चाहता है। जिससे कि आगामी भविष्य में इस तरह के कृत्य पर रोक लग सके और देश में शांति एकता एवं अखंडता पैगाम दिया जा सके। ज्ञापन सौंपने वालों में पूर्व नगरपालिका चेयरमैन शमशुद्दीन, शादाब आलम, मुहम्मद अशरफ सिद्दकी एड., पार्षद नजमी अंसारी, नौशाद पार्षद, शफीक अहमद अंसारी, फिरोज हुसैन, हसीन खान, मोहम्मद आरिफ, अख्तर अली माहीगीर, राशिद फारुखी, सादिक हुसैन पार्षद आदि दर्जनों मौजूद रहे।

Leave a Reply