क्राइम देश-विदेश

बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की माँ की हत्या, मां और बेटी दोनों एक ही व्यक्ति से करती थी प्यार….

ख़बर शेयर करें -

गुजरात में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक लड़की अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी। दरअसल, मां और बेटी दोनों एक ही व्यक्ति से प्यार करती थी। मां को अपने प्रेमी के साथ बेटी का अफेयर बिलकुल पसंद नहीं था और इसी वजह से बेटी ने मां को अपने रास्ते से हटाने का फैसला किया। बेटी ने अपने प्रेमी (जोतियाना) के साथ मिलकर पहले मां की हत्या की और फिर शव को समुद्र के किनारे रेत में दबा दिया।

 

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस कप्तान पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में वारण्टियों की धरपकड़ लगातार जारी……

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है। पुलिस को कुछ दिन पहले ही माधापारा से करीब 55 किलोमीटर दूर हमीरमोरा गांव के समुद्र किनारे एक महिला की लाश मिली, जिसके बाद उन्होंने लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की। जब शिनाख्त नहीं हो पाई तो पुलिस ने महिला का पोस्टर बनवाकर उसे कई जगहों पर चिपका दिया। एक अधिकारी ने बताया कि जिस जगह से महिला का शव बरामत किया गया वह इलाका पूरी तरह से सुनसान था।

यह भी पढ़ें 👉  (बनभूलपुरा हिंसा) एसएसपी नैनीताल की दंगायों पर कार्यवाही जारी, नैनीताल पुलिस ने अब तक 58 दंगाइयों को किया गिरफ्तार....

 

बहुत कम ही लोग इस क्षेत्र में आते हैं। शव की पहचान लक्ष्मी के तौर पर हुई है। कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी किडेढ़ महीने पहले चार लोग एक सामाजिक समारोह लेने के लिए हमीरमोरा गांव आए थे। इसके बाद पुलिस ने समारोह की तारीख का पता लगाकर कॉल डिटेल्स निकाली। इस दौरान पुलिस को जोतियाना की लोकेशन घटनास्थल के पास मिली।

यह भी पढ़ें 👉  एसएसपी नैनीताल के निर्देशन में नैनीताल पुलिस की बनभूलपुरा हिंसा के दंगाईयों पर लगातार कार्यवाही जारी,06 उपद्रवी गिरफ्तार......

 

Leave a Reply