उत्तराखण्ड ज़रा हटके रामनगर

डॉक्टर का तीमारदार को धमकाने के वीडियो पर सीएमएस ने कही यह बात….

ख़बर शेयर करें -

रामनगर-रामनगर पीपीपी मोड के अस्पताल के डॉक्टर का तीमारदार को धमकाने के वीडियो पर सीएमएस ने कहा कि मामले में उनके स्तर से कार्रवाई करने के साथ ही उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया जाएगा। रामनगर संयुक्त चिकित्सालय के डॉक्टर के तीमारदार को धमकाने का वीडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.वहीं अस्पताल की सीएमएस ने बताया कि अस्पताल संचालकों को हर माह 20 से अधिक नोटिस भेजे जाते हैं.उन्होंने कहा कि वीडियो देखने के बाद मेरे द्वारा पीपीपी मोड के संचालक को लिखित जवाब मांगा क्या है

यह भी पढ़ें 👉  कोर यूनिवर्सिटी द्वारा गुरु सम्मान से सम्मानित हुईं प्रधानाचार्य आरती चितकारिया.......

 

कि इस डॉक्टर के द्वारा जो वीडियो में दिख रहा है,उस पीतिक्रिया के बारे में स्पष्ट करें.उन्होंने कहा कि उसके बाद ही ही आगे कार्रवाई की जाएगी. रामनगर संयुक्त चिकित्सालय के  पीपीपी मोड में जाने के बाद अस्पताल की स्तिथि काफी ख़राब हो गयी है.अस्पताल में गलत इलाज, लापरवाही, मरीजों के साथ अभद्रता करने से मामले आम बात हो गए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमे अस्पताल का एक डॉक्टर तीमारदार की गर्दन पकड़कर उसे धमकाता हुआ नजर आ रहा है.अस्पताल की सीएमएस डॉ. चंद्रा पंत ने बताया कि वीडियो वायरल होने का मामला मेरे सज्ञान में आ गया है.

यह भी पढ़ें 👉  प्रकाश जोशी के समर्थन में रविंद्र नगर कॉलोनी में किया गया एक नुक्कड़ सभा का आयोजन…….

 

उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा अस्पताल के संचालक से लिखित जवाब इस वीडियो के संदर्भ में मांगा गया है. वहीं इस मामले में सीएमएस ने बताया कि चिकित्सालय के जिस डॉक्टर पर वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाम मोहसीन है तथा यह चिकित्सक पूर्व में एक बार इस चिकित्सालय से नौकरी छोड़ कर या इसको निकाला जा जा चुका है, उसकी भी वो जांच कर रही है, उन्होंने कहाँ कि ये डॉक्टर कश्मीर का रहने वाला है तथा अब दोबारा नौकरी कर रहा है. उन्होंने बताया कि चिकित्सालय में इससे पहले भी कई चिकित्सकों के इस प्रकार के मामले संज्ञान में आए हैं जिसे उन्होंने बेहद गंभीर बताते हुए कहा कि अब इस मामले में उनके स्तर से कार्रवाई करने के साथ ही उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया जाएगा।

Leave a Reply