उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

धूमधाम से मनाया गया निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह का जन्म दिन…….

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर- निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह का जन्म दिन शहर में धूमधाम से मनाया गया। सुबह से लेकर देर रात तक मेयर को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इस अवसर पर जगह जगह केक काटे गये। साथ ही मेयर रामपाल को वाल्मीकि समाज से चांदी का मुकुट और तलवार भेंट कर सम्मानित किया। जन्म दिन के मौके पर निवर्तमान मेयर रामपाल के शक्ति विहार स्थित निवास पर सुबह से ही बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया जो देर रात तक चलता रहा।

 

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं और मित्र मण्डली के साथ साथ विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संगठनों से जुड़े लोग भी बड़ी संख्या में निवर्तमान मेयर को बधाई देने के लिए पहुंचे। इस दौरान सभी ने रामपाल सिंह को बधाई दी और उनके दीर्घायु एवं सुखमय जीवन की कामना की। इस दौरान तमाम लोगों ने मेयर को गुलदस्ते भेंट किये जबकि कई लोगों ने मेयर को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। शाम को वाल्मीकी समाज की ओर से रामपाल सिंह के जन्म दिन पर भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  पत्रकार यूनियन बाजपुर का शपथ ग्रहण समारोह एक निजी प्रतिष्ठान मै संपन्न हुआ......

 

जिसमें रामपाल सिंह को उनके सराहनीय कार्यकाल के लिए चांदी का मुकुट और तलवार के साथ ही स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इससे पूर्व  वार्ड नंबर दो कृष्णा कालोनी स्थिति माता मंदिर पर भी केक काटकर रामपाल सिंह का जन्म दिन धूमधाम से मनाया गया। इसके पश्चात आदर्श कालोनी स्थित अनंत प्रेम आश्रम पहुंचकर रामपाल सिंह ने संतों से आशीर्वाद लिया और भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। पार्षदों की ओर से भी रामपाल सिंह का जन्म दिन धूमधाम से मनाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  पार्टी कार्यालय पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने ली कार्यकर्ताओ की बैठक......

 

इस दौरान पार्षदों ने रामपाल सिंह का जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें सम्मानित किया। वहीं वार्ड नं. 13 भईपुरा में बटर फ्लाई मोबाइल शिक्षा संस्थान द्वारा आयोजित कार्यक्रम में रामपाल सिंह ने संस्थान द्वारा पढ़ाये जा रहे गरीब बच्चों के साथ केक काटकर जन्म दिन मनाया। जन्म दिन पर शुभकामनाएं देने वालों का निवर्तमान मेयर ने आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लोगों का प्यार और स्नेह ही उनकी सबसे बड़ी पूंजी है। पांच वर्ष के कार्यकाल में उन्होंने निस्वार्थ भाव से जो सेवा की उसी का परिणाम है कि आज भले ही वह मेयर नहीं है इसके बावजूद भी लोगों का भरपूर प्यार और स्नेह उन्हें मिल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट प्रकरण पर पूर्व विधायक ठुकराल का बयान पन्तनगर के पास स्थापित किया.......

 

सभी का स्नेह और आशीर्वाद हमेशा उन पर बना रहे यही उनकी इच्छा है। मेयर का जन्म दिन मनाने वालों में देवभूमि व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह राजकुमार खनिजो रोहित मित्तल नरेश चौहान पंकज बंगा सुभाष अरोरा जे बी सिंह बलदेव ठुकराल संजयसिंघल राजकुमार सिकरी कृष्णपाल गंगवार प्रेमपाल गंगवार सतपाल गंगवार मदन दिवाकर रामावतार शर्मा विजय डे शंकर विश्वास सुबीर दास,

 

प्रणव चौधरी भुवन गुप्ता निमित शर्मा प्रमोद शर्मा रजनी रावत शैलेंद्र रावत शालू पाल संतोष पाल अंबर सिंह सुशील चौहान आयुष तनेजा सुनील बाबा गिरीश पाल राजकुमार कोली डॉ राकेश सिंह अरुण रस्तोगी शैलेंद्र कोली हिम्मत राम कोली संजीव गुप्ता अक्षय गहलोत संजय कुमार मुकेश राजोरिया बंटी राजोरिया संजय राठौर हैप्पी चौहान विशाल सिंह आदि लोग उपस्थित रहे

Leave a Reply