उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

तीस हजार की इनामी महिला को स्पेशल टास्क फोर्स ने उत्तर प्रदेश से किया गिरफ्तार…

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर-(एम सलीम खान) स्पेशल टास्क फोर्स ने तीस हजार की इनामी महिला को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है।इस ईनामी महिला पर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून निवासी एक बुजुर्ग महिला का जबरन मकान ध्वस्त करने और जमीन पर कब्जा करने का आरोप है। आरोपी महिला जनवरी से इस मामले में फरार चल रही थी। देहरादून के क्लेमनटाउन थाने में 17 जनवरी 2022 को एक महिला ने मोना रंधावा व अन्य पर जबरन उसके मकान को ध्वस्त करने और कीमती सामान चुराने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें 👉  युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ वाली सरकार को सत्ता का अधिकार नहीं-अलका पाल......

 

इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।तब से मोना रंधावा इस मामले में फरार चल रही थी। पुलिस ने उस पर तीस हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। एसटीएफ ने सुराग़ लगाते हुए आरोपी महिला को नदनगर दिलशाद गार्डन दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद एसटीएफ की टीम उसे लेकर देहरादून पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  गणगौर महोत्सव ,तृतीया नवरात्रि के दिन वैश्य अग्रवाल महिला सभा द्वारा गणगौर का कार्यक्रम बहुत धूमधाम से मनाया.......

 

एसटीएफ के एस एस पी ने बताया कि मोना रंधावा के खिलाफ जबरन किसी की सम्पत्ति पर कब्जा करने, और घर का कीमती सामान चुराने का संगीन मामला दर्ज हैं। महिला इस वारदात को अंजाम देकर लंबे समय से फरार चल रही थी।जिस पर तीस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया। एसटीएफ टीम ने इस महिला को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply