उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

महंगाई के खिलाफ दिल्ली में 4 सितम्बर को प्रस्तावित हल्ला बोल महारैली की तैयारी….

ख़बर शेयर करें -

महंगाई के खिलाफ 4 सितम्बर को प्रस्तावित हल्ला बोल महारैली की  तैयारियों को लेकर तैयार की रूपरेखा….

 

रूद्रपुर-महंगाई के खिलाफ दिल्ली में 4 सितम्बर को प्रस्तावित हल्ला बोल महारैली की तैयारियों को लेकर महानगर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में दिल्ली कूच के लिए रूपरेखा तैयार की गयी। बैठक में रैली के जिला प्रभारी एवं पूर्व सांसद डा- महेन्द्र पाल ने अधिक से अधिक संख्या में महारैली में पहुंचने का आहवान किया। बैठक में जिला प्रभारी डा- महेन्द्र पाल के अलावा जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा, महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से रैली की सफलता को लेकर सुझाव भी लिये और कार्यकर्ताओं के साथ मंत्रणा की।

यह भी पढ़ें 👉  पेट दर्द की समस्या लेकर अस्पताल आई युवती, मृत भ्रूण को दिया जन्म…...

 

इस दौरान जिला प्रभारी महेन्द्र पाल ने कहा भाजपा सरकार में जनता का महंगाई के कारण बुरा हाल है और सरकार पूंजीपतियों की मदद करने में व्यस्त है। सत्ता के मदहोश में चूर केंद्र सरकार महंगाई रोकने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में केंद्र की मोदी सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है। स्थिति यह है कि कांग्रेस ने जब-जब महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी का मुद्दा उठाया, तो मोदी सरकार ने ईडी, सीबीआई पीछे लगाकर डराने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए कांग्रेस ने संघर्ष किया

यह भी पढ़ें 👉  विवेक अग्रवाल, प्रो वाइस चेयरमैन, दिल्ली पब्लिक स्कूल, हल्द्वानी के प्रेरक शब्द

 

और बलिदान देकर देश की एकता और अऽंडता को बरकरार रहा। वर्तमान में कांग्रेस मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ संघर्ष कर रही है। देश में बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और सत्ता का दुरुपयोग किए जाने के खिलाफ हल्ला बोल रैली का आयोजन कर रही है। उन्होंने बताया कि हमें ज्यादा से ज्यादा इस रैली को सफल बनाने के लिए दिल्ली चलना है। बैठक को जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा, महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा सहित अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया और अधिक से अधिक संख्या में दिल्ली चलने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्तार को श्रद्धांजलि देने गाजीपुर पहुंचे अखिलेश यादव.....

 

बैठक के पश्चात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार में प्रदेश में हुए भर्ती घोटाले के विरोध में सरकार का पुतला भी फूंका गया। इस दौरान दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की गयी। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता सौरभ चिलाना, पार्षद मोहन खेड़ा, वरिष्ठ कांग्रेसी गोपाल भसीन, बनारसी दास, मानस बैरागी, मोनू निषाद, बाबू खान, कमर खान, अबरार, सुनील आर्य, ममता रानी, सपना गिल, फरीद मंसूरी, सतीश कुमार, उमा सरकार, विरेन्द्र कोली, नंदू गंगवार सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद थे।

Leave a Reply