उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

कोटद्वार के वाणिज्य संकाय के परमजीत कुमार का लोक सेवा आयोग से हुआ असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन…….

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- डॉ.पी.द.ब.हि.राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कोटद्वार के वाणिज्य संकाय के परमजीत कुमार का लोक सेवा आयोग से असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयन हुआ है। परमजीत कुमार ने डॉ.पी.द.ब.हि.राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कोटद्वार के वाणिज्य संकाय से 2019 में एमकॉम की परीक्षा उत्तीर्ण की। इसके पश्चात 2021-22 में उन्होंने जेआरएफ की परीक्षा उत्तीर्ण करके महाविद्यालय का नाम रोशन किया।

 

परमजीत कुमार एक मेधावी छात्र होने के साथ-साथ  सांस्कृतिक क्रियाकलापों में भी अग्रणी रहते थे। उन्होंने महाविद्यालय के सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नाटक, गजल गायकी, कव्वाली, सामूहिक गायन जैसी प्रतियोगिताओं में न सिर्फ प्रतिभाग किया बल्कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के कारण प्रतियोगिताओं में प्रथम स्थान भी प्राप्त किया। इस समय परमजीत पंडित बद्री दत्त पांडे महाविद्यालय से डॉ. फारूकीदीन राही के दिशा निर्देशन में पीएचडी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सारथी फाउंडेशन समिति ने बाबा नीब करोली महाराज के कैंची धाम के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रसाद वितरण किया.....

 

महाविद्यालय के लिए यह बहुत गौरव की बात है कि एक होनहार छात्र ने अल्पआयु में इस स्थान को प्राप्त किया है। महाविद्यालय की प्राचार्य प्रोफेसर जानंकी पवांर ने परमजीत को बधाई दी तथा भविष्य में इस क्षेत्र में जो अपार संभावनाएं हैं उनको प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। महाविद्यालय की वाणिज्य संकाय की विभागाध्यक्षा प्रोफेसर प्रीति रानी ने परमजीत कुमार को इस पद को प्राप्त करने पर बधाई दी और कहा कि इस पद को प्राप्त करना वाणिज्य संकाय के लिए गौरव की बात है

यह भी पढ़ें 👉  धरगांव मे सरकारी जमीन पर निजी सडक बना मोटा मुनाफा कमा रहे भूमाफिया.....

 

तथा भविष्य में अन्य छात्र-छात्रा आपके पद चिन्हों पर चलते हुए इस मुकाम को हासिल करेंगे। इस अवसर पर वाणिज्य संकाय के सभी प्राध्यापकों ने परमजीत कुमार को शुभकामनाएं प्रेषित की। परमजीत कुमार ने अपनी इस सफलता का श्रेय वाणिज्य संकाय के सभी प्राध्यापकों को दिया।

Leave a Reply