उत्तराखण्ड कालादुंगी क्राइम

नवनियुक्त थानाध्यक्ष भगवान महर ने कार्यभार संभाला…

ख़बर शेयर करें -

कालाढूंगी – थानाध्यक्ष भगवान महर ने कार्यभार संभाला कार्यभार संभालने के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। इस दौरान थानाध्यक्ष भगवान महर ने कहा कि कालाढूंगी थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था रखना, असामाजिक तत्वों, और अपराधियों नशा माफियाओं पर नकेल कसना उनकी पहला काम  रहेगा।

 

 

इस दौरान ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल, भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्रम जंतवाल ने धापला मार्ग से दोनो तरफ खड़े वाहनों को एक तरफ खड़ा करवाने,  स्कूल छुट्टी के समय पुलिस गश्त कराने, चकलुवा ग्रामीण क्षेत्र पुलिस गश्त को जारी रखने की मांग की। बड़े-बड़े वर्षों की कटी हुई जड़ों से ओवरलोड ट्रेक्टर ट्रालों से सुरक्षा की मांग भी की गई। रवि दिगारी ने थाना क्षेत्र में निजी लोगों के द्वारा अपने प्रतिष्ठानों पर जो सीसी कैमरे लगाए गए हैं, उनके कैमरों को मार्गों की तरफ को भी कराया जाए, ताकि अन्य गतिविधियों का भी पता चल सके। शुक्रवार बाजार को सड़क के एक तरफ लगवाए जाने की बात भी उठी।

यह भी पढ़ें 👉  सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाले दो वर्षों से फरार वांछित अभियुक्त गिरफ्तार…..

 

 

इसी के साथ चकलुवा की सूरपुर गांव में बनने वाली फैक्ट्री में रात्रि को हाईमास्क तेज चलने वाली लाइट जलाने से हो रही परेशानी का मामला भी उठा, ग्रामीण सड़कों पर फेक्ट्री ने आने वाले ओवरलोड वाहनों को रोके जाने की भी मांग उठी। थानाध्यक्ष महर ने थाना क्षेत्र में शांति-व्यवस्था कायम रखने के जनसहयोग की अपील करते हुए कहा पुलिस व पब्लिक के बीच और बेहतर समन्वय स्थापित कर क्राईम कंट्रोल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कालाढूंगी थाना क्षेत्र में अवैध नशा गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- पेयजल संकट से आक्रोशित महिलाओं ने रोकी आवाजाही, किया प्रदर्शन......

 

 

इस दौरान एलआईयू इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह नेगी,   तारा चंद्र पांडे, लक्ष्मण सिंह देऊपा, ललित कांडपाल, वकील अहमद, सईद अहमद, दीवान सिंह बिष्ट, हरीश मेहरा, कमल बोहरा, जुबेर आलम ,दीपक बनौला, मोहन सिंह खोलिया, गंगा सामंत, राजकुमार पांडे, गणेश मेहरा, गुड्डू चौहान, कमल जंतवाल, मनोज पंत, नदीम अहमद, जीवन भट्ट आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply