उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

मांगों पर सहमति के बाद तालाबंदी स्थगित….

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- कोटद्वार बचाओ संघर्ष समिति और प्रशासन के मध्य शहर की समस्याओं के समाधान की सहमति के बाद समिति का गुरुवार को नगर निगम में प्रस्तावित तालाबंदी और धरना कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया। समिति संयोजक नागेंद्र उनियाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासन की ओर से अपर जिलाधिकारी इला गिरि पौड़ी से कोटद्वार पहुंची और उनकी अध्यक्षता में समिति और नगर निगम अधिकारियों के बीच वार्ता हुई।

यह भी पढ़ें 👉  अवैध कच्ची शराब के कारोबारियों के विरुद्ध अभियान के तहत थाना पुलभट्टा क्षेत्र से  100 पाउच कच्ची शराब एक अभियुक्त गिरफ्तार.......

बताया कि समिति की ओर से सड़कों पर बेसहारा गोवंश को अन्यत्र शिफ्ट करने की बात को मुख्य रूप से अगला उठाया गया। जिस पर निगम की ओर से बीस दिन के अंदर गो वं लेख को गोशालाओं में शिफ्ट करने की बात कही गई। सड़क किनारे पार्किंग को शुल्क मुक्त करने के सवाल पर सहायक नगर आयुक्त अजहर अली ने निगम में प्रस्ताव रखने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  सर्व मानवाधिकार समाज सुरक्षा संगठन की बैठक आहूत….

शहर के सीवर ट्रीटमेंट और कूड़ा निस्तारण के लिए यूपी से भूमि लीज पर लेने के लिए एक नवंबर को नगर निगम बैठक में प्रस्ताव रखने पर  क्षेत्र में जनता व व्यापारियों की सुविधा के लिए सुझाए गए स्थानों का प्रशासन की मौजूदगी में सर्वे करने सहित अन्य मांगों के निस्तारण पर भी सहमति बनी।

यह भी पढ़ें 👉  छत का जाल तोड़कर, बंद घर के अंदर से चोरी करने वाला शातिर चोर पुलिस की गिरफ़्त में........

वार्ता में प्रशासन की ओर से अपर पुलिस अधीक्षक जया बलूनी, उपजिलाधिकारी सोहन सिंह सैनी और समिति की ओर से गोविंद डंडरियाल, विकास आर्य, गुड्डू चौहान, राजेंद्र सिंह नेगी, प्रवेश नवानी, आरपी पंत, महेंद्र सिंह रावत, गुलाब सिंह रावत और जेपी ध्यानी सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply