उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

विधायक शिव अरोरा ने दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा आयोजित श्रीमद्भागवत कथा का दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ….

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के तत्वावधान में गांधी पार्क में आयोजित श्रीमद्भागवत भागवत कथा में मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा। कार्यक्रम में पहुँचने पर सर्वप्रथम श्रीमद्भागवत कथा का शुभारंभ उन्होंने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान विधायक शिव अरोरा को दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के स्वामी उमेशानन्द द्वारा अंगवस्त्र भेट कर समान्नित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  जनता जरूर लेगी निकाय चुनाव में लोकसभा की हार का बदला- अलका पाल......

 

इस दौरान विधायक शिव अरोरा बोले हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा आयोजित श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन बेहद सुंदर व्यवस्थित है जिसको श्रवण मात्र से अंतरमन में शुद्धता शांति के वातावरण का संचार होता है इसके सुनने मात्र से भगवान कृष्ण की लीलाओं के सुखद अनुभव का अहसास होता है , निश्चित रूप से ब्यास पीठ से उच्चारण की जाने वाले उपदेश जीवन मे आत्मसार करने से व्यक्ति को सामाजिक जीवन को जीने की प्रेरणा मिलती है ,

यह भी पढ़ें 👉  आर्मी पब्लिक स्कूल लैंसडौन को मिला सर्वश्रेष्ठ विद्यालय का पुरुस्कार……

 

भागवत कथा को सुनने हजारों भक्त पूरी आस्था के साथ शामिल होते हैं यह दर्शाता है कि सनातन संस्कृति की जड़े युगों युगों से गतिमान है। विधायक शिव अरोरा ने दिव्य ज्योति जागृति संस्थान को शुभकामनाएं दी जिन्होंने इतनी सुंदर भागवत कथा का आयोजन किया। इस दौरान समाजसेवी अशोक सिंघल, स्वामी उमेशानन्द, पूर्व पार्षद सुशील यादव, भाजपा नेता सुरेश कोली, बिट्टू चौहान आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply