उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

अधिकारियों के साथ सड़क पर उतरी नवनियुक्त डीएम, फ्लाईओवर और सड़क चौड़ीकरण के दिए निर्देश…..

ख़बर शेयर करें -

डीएम वंदना ने फ्लाईओवर और सड़क चौड़ीकरण को लेकर अधिकारियों से हासिल की जानकारी……

हल्द्वानी – नैनीताल ज़िले की नवनियुक्त डीएम वंदना सिंह अधिकारियों के साथ शनिवार को हल्द्वानी की सड़कों पर उतर का भविष्य में हल्द्वानी की सड़कों पर बनने वाले फ्लाईओवर और सड़क चौड़ीकरण को लेकर अधिकारियों से जानकारी हासिल की इस दौरान डीएम ने कहा कि हल्द्वानी शहर में सबसे अधिक जाम और जलभराव की समस्या बनी रहती है इसको देखते हुए लॉन्ग टाइम प्लान तैयार किए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि अधिकारियों के साथ मौके का निरीक्षण करते हुए करीब जाम से लगने वाले 22 पॉइंट को चिन्हित किया गया है जहां पर सड़कों पर हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है ।

यह भी पढ़ें 👉  जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में भारी वाहनों का प्रवेश तीन दिवस तक पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा........

 

तीन पानी से लेकर मंडी तक चौड़ीकरण होनी है इसके अलावा फ्लाईओवर भी प्रस्तावित है उन्होंने कहा कि जलभराव और सड़क पर लगने वाले जाम के समाधान के लिए सिंचाई विभाग और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ मीटिंग कर सर्वे को भी निर्देशित किया गया है । डीपीआर तैयार कर शासन को भेजा जाएगा जिसके बाद इन योजनाओं पर कार्य किया जाएगा । उन्होंने कहा कि रामपुर रोड पर अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है इसको देखते हुए वहां पर सड़क चौड़ीकरण किया जाएगा जिससे कि जाम की स्थिति से निजात पाया जा सके

यह भी पढ़ें 👉  भाजपा सरकार जुमलों के सिवा नहीं : अलका पाल......

 

इन सभी कार्य योजनाओं पर कार्य करने के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है जिससे कि अधिकारी कामों में तेजी लाएं । इसके अलावा शहर में कई जगहों पर जलभराव की स्थिति भी सामने आती है इसको देखते हुए सिंचाई विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि इसके लिए कोई कार्ययोजना तैयार करें जिससे कि शहर में होने वाले जलभराव को कम किया जा सके । अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि मानसून से पहले शहर में होने वाले जलभराव की स्थिति को व्यवस्थित करें ।

Leave a Reply