उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

अर्द्ध सैनिक कैंटीन का किया निरीक्षण……

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- कोटद्वार प्रवास पर पहुंचे गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने शिब्बूनगर में किराए के भवन में संचालित की जा रही अर्द्ध सैनिक बलों की कैंटीन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अर्द्ध सैनिकों की समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन भी दिया। अर्द्ध सैनिक बलों की कैंटीन में मैनेजर उम्मेद सिंह नेगी और कैंटीन अधिकारी शिव रतन सिंह रावत ने उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 04 व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस की सख्त कार्यवाही….

 

कैंटीन अधिकारियों ने उन्हें अस्थाई कैंटीन भवन होने की वजह से आ रही समस्याओं से अवगत करवाकर उनके सामने कैंटीन के स्थाई भवन की मांग उठाई। कैंटीन प्रबंधक उम्मेद सिंह नेगी ने सांसद को बताया कि कैंटीन के अस्थाई भवन में संचालित होने की वजह से भंडारण व पार्किंग सहित कई समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। कैंटीन अधिकारियों को समस्या के निस्तारण का आश्वासन देते हुए सांसद ने  केंद्र सरकार ने देश की बाह्य और आंतरिक सुरक्षा करने वाले सुरक्षा बलों के हितों में अनेकों निर्णय लिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  विकास भवन के सभागार में बाल तस्करी से आयोजित की गई आजादी अभियान 2.0 की संवेदीकरण कार्यशाला….

 

इस मौके पर भाजपा कोटद्वार विधानसभा संयोजक राज गौरव नौटियाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष हरी सिंह पुंडीर, किसान मोर्चा अध्यक्ष अनिल रावत, उम्मेद सिंह बिष्ट, नरेन्द्र प्रसाद कंडवाल, विनोद थपलियाल, जगमोहन सिंह, अशोक जदली, संजय द्विवेदी, पिंकी खंतवाल, आशा बलूनी सहित बड़ी संख्या में अर्द्ध सैनिक मौजूद रहे।

Leave a Reply