उत्तराखण्ड ज़रा हटके नैनीताल

हल्द्वानी- सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीन घायल…..

ख़बर शेयर करें -

रामनगर (नैनीताल)- हल्द्वानी मार्ग पर नंदपुर गेरुआ के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं घायल हो गईं। कार सवार हल्द्वानी से रामनगर आ रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर शवों को मोर्चरी भेज दिया। रामनगर-हल्द्वानी मार्ग पर शुक्रवार की रात नंदपुर गेरुआ के समय अज्ञात वाहन ने कार संख्या यूके-4एबी-0874 में टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  जोशीमठ का नाम ज्योर्तिमठ किये जाने पर खुशी की लहर.......

 

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बैलपड़ाव चौकी पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मृतकों के शव को एंबुलेंस से मोर्चरी भेजा। बैलपड़ाव चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कंबोज ने बताया मृतक नवाज खान (25) और सोनू उर्फ सन्नी (30) निवासी मंगल पड़ाव हल्द्वानी के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें 👉  सारथी फाउंडेशन समिति ने बाबा नीब करोली महाराज के कैंची धाम के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रसाद वितरण किया.....

 

जबकि घायल मीनू, योगिता व रूपा की हालत गंभीर बनी हुई है। कार हल्द्वानी से रामनगर आ रही थी। दूसरी ओर रामनगर डिग्री कॉलेज के पास कार ने बाइक सवार अरमान व फैज निवासी गूलरघट्टी को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक घायल हो गए, जिनका रामनगर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, और गणेश गोदियाल के रुद्रपुर पहुंचने पर कांग्रेस जनों ने किया उनका स्वागत…….

 

Leave a Reply