उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

यहाँ चिकित्सक ने अपनी पत्नी समेत की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी पूरी बात………..

ख़बर शेयर करें -

यहाँ निजी चिकित्सालय में तैनात चिकित्सक ने पत्नी संग की आत्महत्या-पढ़े ख़बर किया है पूरा मामला………

काशीपुर-(सुनील  शर्मा) काशीपुर में निजी चिकित्सालय में तैनात चिकित्सक द्वारा अपनी पत्नी समेत आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना से संबंधित जानकारी ली। पुलिस ने मृतक चिकित्सक दंपत्ति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । काशीपुर के श्री कृष्णा हॉस्पिटल में तैनात डॉ. इंद्रेश शर्मा  मृतक दंपत्ति की दो संतान हैं अपनी पत्नी वर्षा शर्मा और 12 वर्षीय पुत्र ईशान के साथ रहते थे।

यह भी पढ़ें 👉  "सांसद निधि का हिसाब और क्षेत्र के विकास का जवाब दो  सांसद जी-प्रकाश जोशी।

उनकी पत्नी वर्षा शर्मा कैंसर से पीड़ित थी  और उनका काफी समय से इलाज भी चल रहा था। वही कोरोना  के बाद से उन्होंने आर्थिक तंगी के चलते अपने पुत्र को पढ़ने के लिए स्कूल भी नहीं भेजा था। उनकी एक पुत्री भी है जिसकी कि उन्होंने शादी कर दी थी। 50 वर्षीय डॉ इंद्रेश शर्मा व उनकी पत्नी वर्षा शर्मा के शव बुधवार को सुबह संदिग्ध अवस्था में बिस्तर पर मिले। घर में उनका पुत्र इशान सुबह जब उठा तो काफी देर तक जब उसके माता-पिता नहीं उठे। कमरे में जाकर देखा तो दोनों मृत अवस्था में पड़े थे।

यह भी पढ़ें 👉  प्रकाश जोशी के समर्थन में रविंद्र नगर कॉलोनी में किया गया एक नुक्कड़ सभा का आयोजन…….

 

 इशान ने पड़ोसियों को रोते हुए जानकारी दी। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। एसपी काशीपुर अभय सिंह के मुताबिक घटना स्थल पर सिरींज और सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे डॉक्टर अपनी स्वेच्छा से सुसाइड किए जाने का जिक्र किया गया है तथा किसी को भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस के सत्ता में आते ही अग्निवीर योजना को तत्काल बंद किया जायेगा: प्रकाश जोशी...

 

 

प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक चिकित्सक चामुंडा मंदिर के पास स्थित एक चिकित्सालय में कार्यरत थे। बताया जाता है कि उनकी पत्नी को असाध्य बीमारी थी जिसके चलते वह सम्भवतः तनाव में थे। चिकित्सक की पुत्री का विवाह जसपुर में हुआ है। माता पिता की मौत की जानकारी पाकर वह भी पहुंच गई।

Leave a Reply