उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

काशीपुर के मुख्य बाजार में भारी बरसात से जलभराव…..

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्र में देर रात्रि से हो रही मूसलाधार बारिश से आमजन जीवन अस्त व्यस्त हो गया। भारी बारिश के चलते आज काशीपुर के मुख्य बाजार में जलभराव हो गया जिसके चलते दुकानदारों ने आज अपनी दुकान भी नहीं खोली। शहर के मुख्य मार्गो से लेकर गली मोहल्ले में स्थित बद से बदतर रही। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार पूरे प्रदेश के पहाड़ एवं मैदान के विभिन्न स्थानों के साथ-साथ काशीपुर तथा आसपास के क्षेत्र में देर  मध्यरात्रि से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया।

 

यह भी पढ़ें 👉  सचिवालय के वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में धामी कैबिनेट की अहम बैठक कल,हो सकता है ये फैसला..

वही आज पूरा दिन रुक-रुक कर हो रही मूसलाधार बारिश के चलते काशीपुर के मुख्य मार्ग को सहित विभिन्न मार्गो में जल भराव हो गया। शहर के मुख्य बाजार, रतन सिनेमा, शिव शंकर डेरी, मुंशीराम चौराहा, गंगेबाबा मार्ग, किला मोहल्ला, पोस्ट ऑफिस रोड, नई सब्जी मंडी, महाराणा प्रताप चौक, रेलवे स्टेशन रोड, मोहल्ला काजीबाग, जसपुर बस स्टैंड, डिजाइन सेंटर, मोहल्ला महेशपुरा, मोहल्ला मंझरा सहित शहर के अधिकांश क्षेत्र जलमग्न हो गया। जलभराव का आलम यह रहा कि शहर की बन्द  दुकानों के कई कई फ़ीट ऊपर तक  बरसाती पानी बह रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  जल्द शुरू होगी काठगोदाम अमृतसर रेल सेवा-चुघ…..

 

इस दौरान व्यापारी गुलशन कुमार ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर गरीबों का उत्पीड़न करने वाली नगर निगम के पास जलभराव के चलते पानी के निकासी का किसी भी तरह का कोई उपाय नहीं है। उन्होंने कहा कि नगर निगम इस बार निगम की दुकानों का टैक्स बढ़ाने की तरफ तो ध्यान दे रहा है लेकिन पानी की निकासी की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। हर साल बरसात के सत्र में दुकानों में कई कई फीट तक पानी अंदर घुस जाता है।

Leave a Reply