उत्तराखण्ड क्राइम भीमताल

गर्लफ्रेंड ने नया बॉयफ्रेंड बनाया: तो लड़के ने दोस्त को वीडियो कॉल कर काटी हाथ की नस…..

ख़बर शेयर करें -

भीमताल-  भीमताल में एक पीजी में रह रहे छात्र का शव सुबह 4 बजे संदिग्ध हालात में बाथरूम के अंदर फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। घटना का सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। भीमताल के मेहरागांव में स्थित एक पीजी में रह रहे छात्र का शव शुक्रवार की सुबह 4 बजे संदिग्ध हालात में बाथरूम के अंदर फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला। छात्र की मौत की सूचना मृतक के दोस्तों ने 112 के माध्यम से पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जानकारी लेने के साथ छात्र को अचेत अवस्था में भीमताल सीएचसी पहुंचाया।

जहां छात्र को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष जगदीप नेगी ने बताया कि मेहरागांव में नीला सिंह के पीजी में मानस जोशी (23) पुत्र प्रकाश जोशी निवासी चांदमारी लोहाघाट रहता था। मानस सातताल रोड स्थित एक प्रतिष्ठित निजी कॉलेज में बीएससी अंतिम वर्ष का पेपर देने आया था।

मानस अपने दोस्त हिमांशु जोशी को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल कर अपने बाये हाथ की नस काट रहा था। जिस पर हिमांशु थोड़ी देर में मानस के कमरे में पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद नहीं था। लेकिन मानस बाथरूम के एकजोस फैन से लटककर नीचे पड़ा हुआ था। दोस्तों ने 108 को फोन किया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। जिस पर उन्होंने 112 के माध्यम से पुलिस को जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी के होनहारों ने 10 वि और 12 वि में मारी बाजी, कक्षा दसवी और बारहवीं (AISSCE) 2023-24 के टॉपर्स....

Leave a Reply