उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

कोटद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन…..

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- प्रदेश सरकार के अब तक के शासन में हुए घोटालों की जांच में लीपापोती करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त किया है। इस बात से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने झंडाचौक में नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि राज्य का कोई भी विभाग ऐसा नहीं है जो घोटाला मुक्त हो ।

निर्माण कार्यों से लेकर सभी जगह भाजपा नेताओं की मिली भगत से घोटालों को अंजाम दिया जा अगला है। उद्यान, वन व अन्य विभागों से लगातार घोटाले सामने आ रहे  जिससे साबित होता है कि प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबा हुई है। विभागीय घोटालों की एसआईटी जांच को लचर व सही नहीं मानते हुए उच्च न्यायालय ने सीबीआई से जांच से आदेश कराने के निर्देश दिए हैं, इसके बाद भी प्रदेश सरकार कोई कदम नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  रिजॉर्ट में नहाते समय पर्यटक की हार्टअटैक से मौत, बिहार से कंपनी के टूर में आया था पर्यटक.....

इसके बाद कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पुतले की आग क हवाले कर दिया।पुतला दहन में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संजय मित्तल, कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीन रावत, यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय रावत ऐप पर पढ़ें जिलाध्यक्ष डा. चंद्रमोहन खर्कवाल, रश्मि पटवाल, महावीर रावत, विजय माहेश्वरी, जनक भाटिया, शंकेश्वर सेमवाल, नईम अहमद, कमल बिष्ट और अभिषेक अग्रवाल सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

Leave a Reply