उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

शिव का जलवा बरकरार कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका भाजपा में शामिल हुए दिलीप अधिकारी,  पांच साल बाद फिर भाजपा का थामा दामन…….

ख़बर शेयर करें -

रूद्रपुर- कांग्रेस को लगा बड़ा झटका आज विधायक शिव अरोरा के कार्यालय पर अपने समर्थकों  संग भाजपा में शामिल हुए तीन बार के। सभासद प्रदेश सचिव दिलीप अधिकारी हुए  विधायक  शिव अरोरा के। कार्यालय पर शिव अरोरा ने  दिलीप समेत उनके समर्थकों को पटका पहनकर भाजपा में किया शामिल। आपको बता दे ट्रांजिट केम्प क्षेत्र में बड़ा बंगाली चेहरा माने जाने वाले  दिलीप अधिकारी पूर्व विधायक ठुकराल के करीबी माने जाते हैं

 

ओर कैम्प क्षेत्र में मजबूत पकड़ है। विधायक शिव अरोरा ने कहा इस समय  भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में सुनामी चल रही है एक के बाद एक नेता भाजपा में आने को ललाहीत ही तो आज पूर्व सभसद ओर कांग्रेस सचिव दिलीप अधिकारी ने अपने समर्थकों संग भाजपा की सदस्यता ली हैं और वह पूर्व में भी भाजपा परिवार का हिस्सा रहे। ओर अब एक बार फिर। से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के।  सिपाही के रूप में पार्टी।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल प्रदेश के महामहिम राज्यपाल श्री शिव प्रताप शुक्ला अपने दो दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के अनुसार पहुंचे पंतनगर एयरपोर्ट......

 

को मजबूत करने का कार्य करेगे साथ ही लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट की जीत को सुनिश्चित करने के लिये समर्पित होकर कार्य करेगे। वही दिलीप अधिकारी ने कहा कि वह पहले भी लंबे समय से भाजपा परिवार में रहे हैं और एक बार फिर अपने घर में वापसी हो रहे है। निश्चित रूप से विधायक शिव अरोरा के कार्यो से प्रभावित होकर ओर उनकी रुद्रपुर के प्रति विकास की सोच के साथ भाजपा व विधायक शिव अरोरा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेगे ऐसा सन्कल्प व्यक्त करते हैं।। उन्होंने कहा कि 5 साल फिर भाजपा में आये।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल के दो प्राध्यापकों को आयु पूर्ण करने पर सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया......

 

हैं 440 वोट की ऊर्जा के साथ भाजपा को मजबूत  करेगे। इस दौरान उनके साथ एमपी मौर्य,,रोबिन विश्वास, मिंटू आदि लोग शामिल हुए कार्यक्रम मे मंण्डल अध्यक्ष धीरेश गुप्ता, राजकुमार साह, राधेश शर्मा, प्रमोद शर्मा,बिटू शर्मा, सुरेश कोली, किरण विर्क, उपेंद्र चौधरी, आशीष छाबड़ा, मनोज मदान, सुशील यादव,, बब्बू सागर,वीरेंद्र तिवारी, अनमोल विर्क, मंयक कक्कड़, नन्दलाल, नमन चावला व अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply