उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

कोटद्वार उत्तराखंड के जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन विभाग द्वारा पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन…… 

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- डॉ पी.द.ब. राजकीय हि. स्नातकोत्तर महाविद्यालय के जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन विभाग में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य महोदय ने छात्र-छात्राओं का मार्गदर्शन करते हुए उन्हें निरंतर प्रयास करने और आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। बीजेएमसी विभाग की समन्वयक प्रोफ़ेसर प्रीति रानी ने वर्ष भर में आयोजित विभागीय गतिविधियों के बारे में बताते हुए पुरस्कार पाने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई प्रेषित की।

यह भी पढ़ें 👉  जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने के आरोपियों को रुद्रपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार......

 

इस समारोह के अंतर्गत बीजेएमसी विभाग में आयोजित हुई सभी प्रतियोगिताओं के लिए छात्र छात्राओं को पुरस्कार प्रदान किया गया। स्व निर्मित विज्ञापन प्रतियोगिता में स्वाती ने प्रथम, तनुजा ने द्वितीय तथा दीपक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। चार्ट प्रतियोगिता में आशु ने प्रथम, माही बंसल ने द्वितीय और मानसी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम में फोटोग्राफी प्रतियोगिता में स्वर्णिम खंतवाल ने प्रथम, आशीष ने द्वितीय तथा मानसी गौड़ ने तृतीय स्थान प्राप्त किया साथ ही भाषण प्रतियोगिता में तनुजा ने प्रथम मानसी ने द्वितीय और कोमल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

यह भी पढ़ें 👉  इंडिया जीनियस प्रतियोगिता का आयोजन किया.....

 

इस अवसर पर विभाग में विभागीय परिषद के अध्यक्ष पद के लिए अजीत नेगी, उपाध्यक्ष पद के लिए आशीष कुमार, कोषाध्यक्ष पद के लिए ईशा बिष्ट, सचिव पद के लिए माही बंसल, सह सचिव पद के लिए सुहानी बिष्ट को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। इस अवसर पर बी.जे.एम.सी. विभाग की प्राध्यापिका जनक नन्दिनी उपस्थित रही।  विभाग के सभी छात्र छात्राओं ने उपस्थित होकर इस कार्यक्रम की शोभा को बढ़ाया।

Leave a Reply