उत्तराखण्ड काशीपुर ज़रा हटके

ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज में मनाया विश्व पर्यावरण दिवस समारोह….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज ने अल्ट्रइस्ट सेंटर फॉर रिसर्च, ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट अंडर दा एजिस ऑफ़ कैप्टेन आयुष पुरुषार्थ फाउंडेशन के सहयोग से विश्व पर्यावरण दिवस। कार्यक्रम का शुभारंभ ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज के चेयरमैन संतोष मेहरोत्रा, अल्ट्रइस्ट सेंटर फॉर रिसर्च, ट्रेनिंग एंड डेवलपमेंट की डायरेक्टर डॉ कृति सिंह और डिप्टी डायरेक्टर डॉ जूही पाठक ने किया।

यह भी पढ़ें 👉  सड़क हादसा: युवक को बचाने के चक्कर में गिरी बाइक, दंपती और छोटे भाई की मौत......

 

कॉलेज द्वारा पर्यावरण से संबंधित विभिन्न एक्टिविटीज जैसे पोस्टर मेकिंग,डिबेट, पौधारोपण आदि का आयोजन किया गया। इस एक्टिविटीज में जनसंचार, फाइन आर्ट्स और एनीमेशन विभाग के छात्रों ने बढ़-चढ़ कर पार्टिसिपेट किया। डिबेट प्रतियोगिता में आदित्य शर्मा को 1st प्राइज,दीक्षा जैन को 2nd जबकि सुनील ढौंडियाल और मंतशा खान को 3rd प्राइज से सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  रेल पटरी की फिश प्लेट चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार......

 

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में रेनू नेगी को 1st प्राइज,अदिति मित्तल को 2nd और ऋषित रॉय को 3rd प्राइज से सम्मानित किया गया। प्रोग्राम के आखिर में ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज के चेयरमैन संतोष मेहरोत्रा ने पौधारोपण किया और विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पर्यावरण के महत्त्व को बताया। इस कार्यक्रम में ज्ञानार्थी मीडिया कॉलेज की सेक्रेटरी शिवानी मेहरोत्रा, इंस्टीटूशनल हेड प्रतिमा सिंह, अकादमिक डायरेक्टर  मनोज मिश्रा, रजिस्ट्रार  सतीश कांडपाल, असिस्टेंट प्रोफेसर शीतल सुब्बा और सभी प्रोफेसर उपस्थित रहे।

Leave a Reply