उत्तराखण्ड क्राइम हल्द्वानी

दोस्त को मैसेज कर फांसी लगाकर छात्रा ने की खुदकुशी…..

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी- काठगोदाम में स्कूली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता लोक निर्माण विभाग में जेई है। इन दिनों वह रानीखेत में तैनात हैं हल्द्वानी में 12वीं कक्षा की छात्रा ने शुक्रवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन किशोरी को पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से बेस अस्पताल, फिर एसटीएच लेकर पहुंचे। जब तक उसने दम तोड़ दिया।

 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।  काठगोदाम थाना क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी दमुवाढूंगा निवासी 17 साल की अदिति शहर के एक बड़े इंटर कॉलेज में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। उसके पिता सुरेश कुमार लोक निर्माण विभाग में जेई है। इन दिनों वह रानीखेत में तैनात हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सारांश कंडारी बने मिस्टर कोटद्वार.......

 

अदिति के रिश्ते के चाचा सुरेश कुमार ने बताया कि वह शहर के एक बड़े स्कूल में पढ़ रही थी। बीते बृहस्पतिवार को अदिति का प्री-बोर्ड का पहला पेपर था। शुक्रवार सुबह वह जल्दी उठ गई, उसके बाद अपनी मां के पास आकर सो गई।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रीमकोर्ट ने NewsClick के संपादक प्रबीर की गिरफ्तारी को माना अवैध_रिहाई के दिये आदेश......

 

लिए तैयार होने की बात कहकर कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया। 15 से 20 मिनट बाद भी दरवाजा नहीं खोले जाने पर परिजनों ने खटखटाया और आवाज लगायी। मगर उसने कोई जवाब नहीं दिया तो परिजन घबरा गए। आसपास के लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा तो अदिति पंखे से लटकी मिली। इससे घर में कोहराम मच गया। लोगों ने उसे फंदे से उतारकर नजदीक के निजी अस्पताल पहुंचाया।  मगर डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने के आरोपियों को रुद्रपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार......

 

इस पर उसे पहले बेस अस्पताल लेकर आए, जहां से एसटीएच रेफर किया गया। एसटीएच ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं काठगोदाम थाना पुलिस के मुताबिक किशोरी पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में थी। उसका कोई टेस्ट था। इसको लेकर उसने अपनी दोस्त को भी मैसेज किए थे जिसमें उसने पढ़ाई को लेकर दबाव होने की बात कही थी।

Leave a Reply