उत्तराखण्ड ज़रा हटके रुद्रपुर

विधानसभा प्रभारी प्रकाश हरबोला ने रमपुरा के समाज सेवी दर्शन कोली को ग्रहण कराई भाजपा की सदस्यता……

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर- जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे भाजपा के परिवार में इजाफा भी होता जा रहा है भाजपा चुनाव कार्यालय पर विधानसभा प्रभारी प्रकाश हरबोला ने रमपुरा के समाज सेवी दर्शन कोली को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। उन्होंने कहा कि भाजपा एक विशाल वट वृक्ष की तरह है जहां पर सभी लोगों को सम्मान दिया जाता है उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनना तय है और इस बार 400 पार का नारा सार्थक होगा।

यह भी पढ़ें 👉  स्नातक प्रथम वर्ष की 1800 सीटों के लिए समर्थ पोर्टल पर प्रवेश आवेदन की प्रक्रिया 30 अप्रैल 2024 से प्रारंभ.....

 

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद दर्शन कोली ने कहा कि वह भाजपा की रीति से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और इस चुनाव में पूरे मनोयोग से पार्टी का साथ देंगे और जन-जन तक भाजपा की आवाज को पहुंचाएंगे। इस दौरान भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक भारत भूषण चुघ, पूर्व मेयर रामपाल सिंह ,राम प्रकाश गुप्ता, राकेश सिंह ,राधेश शर्मा ,मनोज मदान पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष दिलजोत सिंह बाजवा राज सिंह परगाई ,बबलू सागर ,राज कोली ,सनी पासवान, योगेश वर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply