उत्तराखण्ड कोटद्वार ज़रा हटके

आउटसोर्स कर्मचारी वेतन नहीं मिलने से नाराज,16वे दिन से धरना प्रदर्शन लगातार जारी……

ख़बर शेयर करें -

कोटद्वार- लम्बे समय से वेतन न मिलने से नाराज वन विभाग के आउटसोर्स कर्मियों का 16वे दिन से धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। आटउसोर्स कर्मियों ने जल्द समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर आंदोलन को तेज करने की चेतावनी दी है।दैनिक संविदा / आउटसोर्स संघ के बैनर तले कर्मचारी कार्यबहिष्कार पर डटे रहे।

 

यह भी पढ़ें 👉  नशा तस्कर हो जाओ सावधान, लम्बे समय से फरार चल रहे 03 नशे के सौदागर आये पौड़ी पुलिस के शिकंजे में....

संघ के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र प्रकाश ने बताया कि प्रदेश लेख संरक्षक देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने समस्या को लेकर  वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी विक्रम सिंह रावत द्वारा धरना स्थल पर जाकर अपना समर्थन देते हुए कहा की कर्मचारियों ने उन्हें पिछले लंबे समय से वेतन न मिलने की बात बताई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: जमीयत उलेमा हिन्द ने उपद्रव में मृतकों व घायलों को दी आर्थिक मदद, बेगुनाहों को कानूनी मदद का भी वादा…….

 

कहा कि वेतन नहीं मिलने से कर्मचारियों के समक्ष आर्थिक संकट आ गया है।ऐसे में सबसे अधिक परेशानी किराए के कमरों में रहने वाले कर्मचारियों को हो रही है।कार्यबहिष्कार कर धरने बैठे कर्मचारियों ने जल्द मांग पूरी नहीं होने पर देहरादून में आंदोलन चलाने की चेत अगला दी है। इस मौके पर रूपेश, विकास नेगी, दीपक चौधरी, हेमंत, राम सिंह खाती, विकास नेगी दीपक चौधरी पवन नेगी,हेमा देवरानी सारदा कुशुम  पिया डबल सिंह,प्रदीप जुयाल, राजीव शर्मा, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply