उत्तराखण्ड ज़रा हटके पौड़ी-गढ़वाल

भारत रत्न पं0 गोविन्द बल्लभ की जयन्ती की तैयारियों को लेकर की गई बैठक……….

ख़बर शेयर करें -

पौड़ी-आगामी 10 सितम्बर को भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के महान सेनानी एवं भारत रत्न पं0 गोविन्द बल्लभ पंत जी की 136 वीं जयन्ती की तैयारियों को लेकर मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा पाण्डे ने विकास भवन सभागार में सम्बन्धित अधिकारियों की बैठक ली।

 

उन्होने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे निर्धारित कार्यक्रम में अपने विभागीय कार्मिकों के साथ समय से उपस्थित होना सुनिश्चित करें। पं0 गोविन्द बल्लभ पंत जी की 136 वीं जयन्ती की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि श्री पंत की जयती को जिला प्रशासन एवं संस्कृति विभाग के संयुक्त तत्वाधान पं0 जीबी पंत इंजीनियरिंग कालेज घुड़दौड़ी में धूम-धाम से मनाया जायेगा। कहा कि 10 सितम्बर 2023 को प्रातः 10ः30 बजे जीबी पंत इंजीनियरिंग कालेज प्रांगण में भारत रत्न श्री पंत की मूर्ति पर माल्यार्पण किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  मलिक के कारोबार में हर जगह झोल ही झोल, हर साल होती है 50 लाख की आय…..

 

इसके उपरान्त 11ः30 बजे जिला कार्यालय प्रांगण में भारत रत्न श्री पंत के चित्र पर पुष्पांजलि व श्री पंत जी का भारत के स्वतंत्रता संग्राम में योगदान विषय पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया जायेगा। बैठक में डीएसटीओ राम सलोने, डीपीआरओ जितेन्द्र कुमार, डीएचओ राजेश तिवारी, डीपीओ देवेन्द्र थपलियाल, सीडीपीओ अंजू चमोली, जिला समाज कल्याण अधिकारी विनोद कुमार उनियाल, संस्कृति विभाग से पीसी ध्यानी उपस्थित थे।

Leave a Reply