उत्तराखण्ड काशीपुर क्राइम

1 लाख रूपए की चरस सहित एक व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार….

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर-काशीपुर में सोमवार को कुंडा पुलिस ने एक लाख रूपए की चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। सीओ वीर सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम और अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा  रहे अभियान के तहत बीती 18 जुलाई की शाम थाना कुण्डा पुलिस थानाध्यक्ष प्रदीप नेगी के नेतृत्व में उपनिरीक्षक मनोहर चन्द, कांस्टेबल  मनोज जोशी, चन्दन सिंह के साथ नई अनाज मण्डी के पिछले गेट पर ढेला नदी को जाने वाले कच्चे रास्ते पर कदीर अहमद पुत्र कबीर अहमद, निवासी ग्राम- लोधीपुरा नायक, थाना- टांडा, जिला रामपुर( उत्तर प्रदेश), उम्र- 45 वर्ष को करीब 01 किलोग्राम चरस (सुल्फा) के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-पति ने पत्नी को बेरहमी से मार डाला, दो बेटियों को लेकर हुआ फरार तलाश में जुटी पहुंची........

 

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में अभियुक्त कदीर अहमद ने बताया कि वह खुद ही अपने घर पर इस चरस को बनाता। और पर्याप्त मात्रा में बन जाने पर अधिक लाभ कमाने के लालच में चरस को काशीपुर जसपुर, ठाकुरद्वारा आदि स्थानों पर नशेड़ियों को बेचने का काम करता था। गिरफ्तारी के समय भी वह इस चरस को काशीपुर में बेचने आ रहा था। उन्होंने बताया कि इस बरामद चरस की कुल बाजार कीमत करीब 100000/- रू० (एक लाख रू०) है।

यह भी पढ़ें 👉  जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में भारी वाहनों का प्रवेश तीन दिवस तक पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा........

 

चरस बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कुण्डा पर मु०- FIR NO. 179/2022 धारा- 08/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है। इससे पूर्व 4 जुलाई को थाना कुण्डा पुलिस द्वारा अभियुक्त मौ० आसिफ पुत्र मोहम्मद उमर, निवासी ग्राम- बेरखेड़ा ,थाना स्योहारा, जनपद- बिजनौर (उत्तर प्रदेश) को भी भारी मात्रा में नशे की कुल 9072 गोलियों के साथ और 12 जुलाई को अभियुक्त चन्द्रपाल पुत्र राम प्रसाद, निवासी ग्राम- बाबरखेड़ा थाना कुण्डा ,जनपद ऊधमसिंह नगर को 160 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply