उत्तराखण्ड ज़रा हटके रामनगर

कार मे सवार 9 लोगो की हुई दर्दनाक मौत,1 महिला गंभीर रूप से घायल।……

ख़बर शेयर करें -

 रामनगरशुक्रवार की सुबह ग्राम ढेला के समीप स्थित बरसाती नाले में पानी के तेज बहाव में एक कार बहने के कारण कार में सवार 9 लोगों की दर्दनाक मौके पर मौत हो गई जबकि कार में सवार एक अन्य महिला इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसे उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है आपको बता दें कि गुरुवार की देर शाम ग्राम ढेला में स्थित एक रिसोर्ट में रुके हुए थे तथा शुक्रवार की सुबह यह सभी 10 लोग वापस जा रहे थे इसी बीच ढेला में बरसाती नाले में पानी का भाव अचानक बढ़ने के कारण यह कार पानी में बहते हुए नीचे गिर गई

यह भी पढ़ें 👉  प्रियंका गांधी के उत्तराखंड आगमन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बुके प्रदान कर किया स्वागत.......

 

कार में सवार एक महिला किसी तरह बाहर निकल कर सड़क पर पहुंची और उसने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए तो वही कॉर्बेट पार्क के ढेला पर्यटन जोन में पर्यटकों को भ्रमण कराने वाले कई जिप्सी चालक भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने नीचे गिरी कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया तो यह लोग 4 लोगों के शव ही निकाल पाए जबकि 5 शव गाड़ी के अंदर ही फस गए गाड़ी में फंसे पांचों शवो को कई घंटों की मशक्कत के बाद गाड़ी के दरवाजे तोड़ने व काटने के बाद बाहर निकाला गया इस दुर्घटना में 6 महिलाएं व तीन पुरुषों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  रेल पटरी की फिश प्लेट चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार......

 

प्रत्यकदर्शी ब्रह्मापाल का कहना है कि मेरे द्वारा इनको रोका भी गया लेकिन यह लोग माने नहीं जिसकी वजह से हादसा हुआ।
रामनगर पहुंचे जिलाधिकारी नैनीताल धीराज गर्ब्याल ने बताया जो दुर्घटना हुई हैं कि एक तरह से दयनीय स्थिति रही हैं बेचारो की लगभग सड़े पांच बजे की घटना हैं। प्रत्यक्षदर्शि का ये भी कहना है की उनके मना करने के बावजूद भी ड्राइवर के द्वारा मना करने के बाद भी रपटा पार करने की कोशिश की गई जैसे ही रपटा पार करने ही वाले थे पानी के तेज वहाब करने ही वाली थी कि गाड़ी पलट गई जिसमे 9 लोगो की मौत हुई हैं। जिसमे दो की शिनाख्त हो गई हैं जिसमे छः महिलाएं हैं तीन पुरुष हैं। गाड़ी पंजाब की हैं।

यह भी पढ़ें 👉  जनता को गुमराह करने का किया है काम, अजय भट्ट जनता को दें 5 साल का सांसद निधि का ब्यौरा- प्रकाश जोशी....

Leave a Reply