उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

2 माह का सेल्फ एंप्लॉयड टेलर एवं जूट बैग पर आधारित प्रशिक्षण हल्द्वानी में किया गया आयोजित……

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी-जिला उद्योग केंद्र हल्द्वानी नैनीताल के तत्वाधान में मैसर्स साईं इंस्टिट्यूट ऑफ स्किल डेवलपमेंट हल्द्वानी द्वारा 2 माह का सेल्फ एंप्लॉयड टेलर एवं जूट बैग पर आधारित प्रशिक्षण आयोजित नारायणपुरम केशव हल्दूचोर हल्द्वानी में किया गया इस कार्यक्रम का उदघाटन माननीय क्षेत्र विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट जी द्वारा किया गया !

 

यह भी पढ़ें 👉  5 दिन से चल रहे सार्वजनिक अखंड नाम संकीर्तन महायज्ञ का हुआ समापन......

श्री संजीव कुमार भटनागर जी द्वारा इस कार्यक्रम का संचालन किया गया !कार्यक्रम में नारायणपुरम के ग्राम प्रधान हरेंद्र सिंह अश्गोला जी ने गांव की महिलाओं को प्रशिक्षण के लिए प्रेरित किया जिला उद्योग के महाप्रबंधक सुनील पंत जी ने उद्यमिता व स्वरोजगार योजनाओं की जानकारी दी और साथ ही साथ आत्मनिर्भर स्वरोजगार के लाभों के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: जमीयत उलेमा हिन्द ने उपद्रव में मृतकों व घायलों को दी आर्थिक मदद, बेगुनाहों को कानूनी मदद का भी वादा…….

 

संस्था की अध्यक्ष रुबी भटनागर जी भी इस कार्यक्रम मे उपस्थित रहीं। कार्यक्रम में प्रबंधक केनरा बैंक श्री हिमांशु पवार जी ने बैंक की इस्किमो के बारे में जानकारी दी हल्द्वानी व विशिष्ट अतिथि कार्यक्रम में रुबीना खान ,हेमा बिष्ट,दुष्यंत ,सहित कई महिलाएं ,प्रियंका गोला, नीमा बेलवाल ,निशा भट्ट, निधि ,आदि महिलाएं उपस्थित रही।

Leave a Reply