उत्तराखण्ड किच्छा ज़रा हटके

युवक के अपहरण की कोशिश जाने क्या है पुरा सामने..

ख़बर शेयर करें -

पत्नी के साथ बस आने का इंतजार कर रहा था पति

पुलिस मौके पर पहुंची तो आपसी लेन-देन का निकला मामला

किच्छा-(एम् सलीम् खान्) एक कार सवार करीब आधा दर्जन दबंग युवकों ने सड़क पर बस का इंतजार कर रहे युवक के साथ गाली-गलौज करते हुए उसके अपहरण का प्रयास किया। घटना को देख कुछ आता देख युवकों द्वारा एक युवक को जबरदस्ती कार में डालने का प्रयास किया गया। यह देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, और दोनों पक्षों को किच्छा कोतवाली ले आई।

यह भी पढ़ें 👉  राष्ट्रीय राजमार्ग में सोयाबीन फैक्ट्री के बाहर बेतरतीब खड़े वाहन और सड़क पर बेखौफ घूम रहे आवारा मवेशी बने हादसों का सबब......

 

कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच कुछ लेना-देना का मामला सामने आया। किच्छा के बस स्टैंड पर शनिवार की देर शाम एस युवक अपनी पत्नी के साथ बस आने का इंतजार कर रहा था।इसी दौरान कार सवार आधा दर्जन दबंग युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी, और यह दबंग युवक उसे जबरदस्ती अपनी कार में डालने का प्रयास करने लगे।इस दौरान मौके पर मौजूद युवक की पत्नी ने शोर मचाया जिससे वहां भीड़ जमा हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं विश्वविधालय शिक्षक संघ कूटा ने जिलाधिकारी नैनीताल को लिखा पत्र……

युवक के अपहरण की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को किच्छा कोतवाली ले आई। कोतवाल अशोक कुमार सिंह के समक्ष दोनों पक्षों ने अपनी बात रखी। वही दोनों पक्षों के बीच खींचतान और गाली गलौज व मारपीट की शिकायत कोतवाल अशोक कुमार सिंह से की गई है।

Leave a Reply