उत्तराखण्ड काशीपुर क्राइम

10 मोटरसाइकिलों के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता…..

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर- काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में पिछ्ले कुछ समय से हो रही मोटर साइकिल चोरी के खुलासे को लेकर एसएसपी ऊधम सिंह नगर डॉ. मंजुनाथ टीसी द्वारा बाइक चोरियों के जल्द खुलासे के आदेश पर एसपी काशीपुर अभय सिंह तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुषा बडोला के दिशा – निर्देशन में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

 

जिसके बाद  पुलिस टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक मनोज जोशी चौकी प्रभारी टाण्डा उज्जैन, उपनिरीक्षक सुनील सुतेड़ी,  कंचन पड़लिया की पुलिस टीमों के द्वारा वाहन चोरी की घटनाओं के अनुसार अलग-अलग सीसीटीवी फुटेज एकत्र की गयी व फुटेज में दिख रहे संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ कर सख्ती से पूछताछ की गयी। बीती रोज  को पुलिस टीम के द्वारा दड़ियाल रोड पर मारिया स्कूल के पास वाहन चैकिंग के दौरान पुलिसजनों को देखकर एक बिना नम्बर प्लेट की मोटर साईकिल पर सवार दो व्यक्ति एकदम सकपका गए और मोटर साईकिल वापस मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  सारथी फाउंडेशन समिति ने बाबा नीब करोली महाराज के कैंची धाम के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रसाद वितरण किया.....

 

शक होने पर पुलिस टीम के द्वारा एक दम से पकड़ लिया। पकड़ी गयी मोटर साईकिल को मशीन से चैक करने पर इंजन नम्बर व चैसिस नम्बर मिलान करने पर उक्त संदिग्ध वाहन मोटर साईकिल कोतवाली में पंजीकृत एफआईआर नम्बर 37/2024 धारा 379 भादवि से सम्बन्धित पायी गयी। अभियुक्तगणों से सख्ती से पूछताछ करने पर अभियुक्तगणों की निशानदेही पर 09 अन्य विभिन्न स्थानों से चोरी की गई बाइकें भी बरामद की गयी।  अभिुयक्त गण शातिर किस्म के अपराधी है और पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मां भद्रकाली दिव्य देव डोली का स्थापना दिवस विधि विधान के साथ संपन्न......

 

पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों अभियुक्तों ने अपने नाम वसीर अली उर्फ तन्ना पुत्र नबाब अली निवासी ग्राम वीरपुर कटैया थाना आईटीआई तथा लाभ सिंह पुत्र नत्था सिंह निवासी ग्राम वीरपुर कटैया थाना आईटीआई बताया। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, एसएसआई, प्रदीप मिश्रा, उपनिरीक्षक मनोज जोशी चौकी प्रभारी टाण्डा उज्जैन, सुनील सुतेड़ी चौकी प्रभारी बांसफौड़ान, उपनिरीक्षक कंचन पड़लिया, सतीश उपाध्याय, कॉन्स्टेबल रमेश पाण्डेय, जोगेन्द्र सिंह, देवानंद, अनिल कुमार,  नरेन्द्र टम्टा सुरेन्द्र सिंह, एसपीओ विजय सिंह, अकबर, मानवेन्द्र सिंह तथा काशीपुर एसओजी कैलाश तोमक्याल शामिल रहे।

Leave a Reply