उत्तराखण्ड ज़रा हटके हल्द्वानी

केंद्रीय गृह सचिव(गृह मंत्रालय) से बनभूलपुरा के लिये 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल की मांग…

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी : मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने केंद्रीय गृह सचिव(गृह मंत्रालय)को हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र के लिए 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल उपलब्ध कराए जाने के संबंध में पत्र लिखा है।

 

उपर्युक्त विषयक कृपया अवगत कराना है कि जनपद नैनीताल के हल्द्वानी शहर के थाना बनभूलपुरा क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 08.02.2024 को मालिक का बगीचा में अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के दौरान अराजक तत्वों द्वारा लगातार कानून व्यवस्था को प्रभावित करने के दृष्टिगत् जनपद में कानून व्यवस्था ड्यूटी हेतु 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बाथरुम में नहाते वक्त युवती का अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.....

 

 

2- अतः इस सम्बन्ध में मुझे यह अनुरोध करने का निदेश हुआ है कि जनपद नैनीताल के हल्द्वानी शहर के थाना बनभूलपुरा क्षेत्रान्तर्गत मालिक का बगीचा में अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के दौरान अराजक तत्वों द्वारा लगातार कानून व्यवस्था को प्रभावित करने के दृष्टिगत् 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल प्राथमिकता के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, नैनीताल को उपलब्ध कराये जाने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित करने का कष्ट करें।

यह भी पढ़ें 👉  महिला स्वयं सहायता समूह की आजीविका वृद्धि हेतु नगर निगम श्रीनगर द्वारा भागीरथी स्वयं सहायता समूह के स्टाल का विधिवत उद्घाटन......

Leave a Reply